trendingNow12408979
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'मुझे नहीं होती फिक्र, बस काम...', टाइपकास्ट को लेकर क्या बोल गईं 'बिदाई' फेम सारा खान

बिदाई सीरियल से सारा खान को टीवी जगत में काफी फेम मिला था. उन्होंने इसके बाद कई सुपरहिट सीरियल में काम किया. इस बीच उन्होंने टाइपकास्ट को लेकर रिएक्ट किया. जहां उन्होंने साफ किया कि वह एक जैसे रोल को करने को लेकर डरती नहीं हैं.

सारा खान
Stop
Varsha|Updated: Aug 31, 2024, 08:25 PM IST

एक्ट्रेस सारा खान को लगता है कि अब अभिनेताओं को केवल उनके पर्दे पर निभाए किरदारों के आधार पर आंका नहीं जाता है. सोशल मीडिया ने इस चीज को बदला है. टीवी एक्टर मानती हैं कि उन्हें टाइपकास्ट होने की भी चिंता नहीं है. सारा, इन दिनों छठी मैया की बिटिया में दिख रही हैं.

अपने नए किरदार को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि लोग अब अभिनेताओं को केवल उनकी स्क्रीन पर निभाई भूमिकाओं के आधार पर आंकते हैं. सोशल मीडिया अब इतना प्रचलित है कि लोग अभिनेताओं के बारे में उनकी प्रोफाइल के माध्यम से जान सकते हैं और देख सकते हैं कि वे वास्तव में अपने पात्रों से परे कैसे दिखते हैं? इसलिए, मैं टाइपकास्ट होने को लेकर फिक्रमंद नहीं हूं क्योंकि इससे लोगों को हमें बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलती है और करियर में नए अवसर भी मिलते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

एक्ट्रेस ने कहा कि यह कई साल पहले की बात है, जब अभिनेता टाइपकास्ट होने की चिंता करते थे. उन्होंने कहा, "लेकिन अब यह चिंता का विषय नहीं है. सोशल मीडिया दर्शकों और निर्माताओं को अभिनेताओं की भूमिकाओं से परे उनकी प्रतिभा को देखने का मौका देता है, जिससे हमें अन्य कौशल दिखाने और पिछले किरदारों के आधार पर किसी भी पूर्वाग्रह को बदलने का मौका मिलता है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

सारा 'छठी मैया की बिटिया' में देवी की भूमिका निभाती हैं, ये सन नियो पर प्रसारित होता है. शो के बारे में सारा ने कहा, "जब भी मैं कोई किरदार निभाती हूं, तो मैं सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं कि वह किरदार कितना महत्वपूर्ण है। किसी भूमिका को निभाने के लिए एक अभिनेता के लिए यह जानना जरूरी होता है कि उसे क्या एक्सपोजर मिलेगा. जब मैंने देखा कि किरदार के कई रंग है तो लगा इसमें संभावनाएं अपार हैं."

इनपुट एजेंसी

Read More
{}{}