trendingNow11323255
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bharti Singh ने खुलेआम दे डाली धमकी, कहा-'मेरा बेटा बाइक पर आएगा और तुमसे बदला लेगा'

Bharti Singh Video: भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो पैपराजी को धमकाती नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

भारती सिंह
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2022, 01:12 PM IST

Bharti Singh Viral Video: भारती सिंह को आज दुनिया में कौन नहीं जानता. उनके जोक्स को लोग खूब पसंद करते हैं. महिला कॉमेडियन की दुनिया में भारती सिंह (Bharti Singh) सबसे अव्वल नंबर पर आती हैं. भारती अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती है और वो खुलकर अपनी इस लाइफ के बारे में लोगों से बात करती हैं. हाल ही में कॉमेडियन को उनके बेटे और पति के साथ स्पॉट किया गया. भारती ने इस वीडियो में कुछ ऐसा कहा कि उनका अब वीडियो वायरल होने लगा है. उन्होंने यह तक कह दिया कि उनका बेटा भी बदला लेगा.

भारती ने धमकाया

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में मां बनी भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य (Bharti Singh Son) के साथ कैमरे के सामने आईं. उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारती पैपराजी से मजाक-मजाक में उन्हें धमकाती नजर आ रही हैं. कॉमेडियन ने कैमरामैन को चेतावनी दी कि उनका बेटा लक्ष्य सबका बदला लेगा, क्योंकि जब वो पेट में था तो पैपराजी ने बहुत पीछा किया था. भारती ने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे लक्ष्य का अपने पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ स्वागत किया. 

 

 

भारती के साथ मौजूद थे उनके पति

वीडियो में भारती को कार में अपने बेटे और उसकी नैनी के साथ देखा जा सकता है. जबकि हर्ष लिम्बाचिया आगे की सीट पर थे, इस बीच पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक एक पैपराजी अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में भारती ने अपने बेटे को कैमरामैन से मिलवाया. भारती ने बेटे से कहा, ‘गोलू, जब मैं गर्भवती थी तो ये हमें डराने के लिए स्कूटर पर सवार होकर हमारा पीछा करता था.’ भारती फिर कैमरामैन से कहती हैं, ‘अब मेरा बेटा तुमसे बदला लेगा, वो बाइक लेके तुम्हारे पीछे आयेगा.’ 

पैपराजी को बताया मामा

इस बीच पैपराजी ने हर्ष को पिता बनने की बधाई दी. उन्होंने भी पैपराजी को मामा बताकर अपने बेटे से परिचय कराया. बेटे को गोद में लेकर कार से बाहर आने के बाद भारती ने भी पपराजी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने अपने बेटे को फोटोग्राफरों के बारे में बताया,’ये सारे तेरे मामा है बेटे’. प्रशंसकों ने वीडियो पर प्यार की बौछार की और भारती और हर्ष की पैपराजी के साथ उनके रिश्ते की तारीफ की. एक ने कहा, ‘भारती और हर्ष बहुत प्यारे हैं.’ बता दें कि भारती और हर्ष ने 3 अप्रैल को लक्ष्य का स्वागत किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}