trendingNow11216740
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bharti Baby Name: भारती सिंह ने L से रख लिया अपने बेटे का ऐसा नाम, मतलब जानकर होगी हैरानी; प्रियंका की मालती भी छूटी पीछे

Bharti Singh Baby Name: भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम बता दिया जो कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती के नाम की तरह काफी पुराना नाम है लेकिन भारती के बेटे के नाम का मतलब काफी खास है.

Bharti Baby Name: भारती सिंह ने L से रख लिया अपने बेटे का ऐसा नाम, मतलब जानकर होगी हैरानी; प्रियंका की मालती भी छूटी पीछे
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 12, 2022, 10:05 AM IST

Bharti Singh Baby Name Meaning: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिम्बाचिया और बेटे के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं. भारती ने करीब दो महीने पहले बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद से भारती ने ना तो अपने बेटे का नाम बचाता था और ना ही बेटे का चेहरा दिखाया जिसका फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब भारती के बेटे का नाम पता चल गया है.

भारती ने ये रखा बेटे का नाम

भारती यूं तो प्यार से बेटे को गोला कहकर बुलाती हैं जो कि हर किसी के लिए काफी फनी थीं लेकिन अब कॉमेडियन के बेटे का असली नाम भी सामने आ चुका है. दरअसल, 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपने एक वीडियो में भारती ने साझा किया कि, उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदी है. मजाकिया भारती ने आगे कहा कि, 'लक्ष्य' भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था. भारती के इस स्टेटमेंट से साफ है कि, उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है.

भारती के बेटे के नाम का मतलब

भारती के बेटे 'लक्ष्य' के नाम के मतलब की बात करें तो इसका मतलब बहुत ही अच्छा होता है. लक्ष्य का मतलब होता है उद्देश्य. यूं तो लक्ष्य कोई नया नाम नहीं है. ऐसे में फैंस का मानना है कि भारती ने भी प्रियंका चोपड़ा की तरह अपने बेटे का कॉमन लेकिन मीनिंगफुल नाम रखा है.

प्रियंका की बेटी के नाम से तुलना

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है जो कि काफी पुराना नाम है. भारती और हर्ष का यू-ट्यूब चैनल है 'लाइफ ऑफ लिम्बाचियाज'. इस चैनल पर भारती अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े व्लॉग्स फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. भारती के व्लॉग्स हर किसी को काफी पसंद आते हैं.

नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

बता दें कि भारती ने अभी तक अपने बेटे का चेहरे भी नहीं दिखाया है. भारती और हर्ष को आखिरी बार 'हुनरबाज' और 'द खतरा शो' में देखा गया था. भारती ने अपने बच्चे को जन्म देने के 11 दिनों के भीतर काम फिर से शुरू कर दिया. जहां कई लोगों ने उनके फैसले के लिए उनकी प्रशंसा की, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने बच्चे को समय न देने और 'पैसे के पीछे भागने' के लिए उनकी आलोचना की थी.

IMDb Top Rated Series: ये हैं हिंदी की हाईएस्ट रेटेड वेब सीरीज, किसी को मिली 9 तो किसी की रेटिंग 9.3

Urfi Javed Video: साड़ी को काटकर स्कर्ट और ब्रा पहने घर से निकलीं उर्फी, बोलीं- पैसे कमाने के लिए कर डाला ये काम

Read More
{}{}