trendingNow12330448
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बिग बॉस' में यूट्यूबर्स पर बरसीं बेबिका धुर्वे, अरमान मलिक के थप्पड़कांड पर भी किया रिएक्ट

Bebika Dhurve Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बेबिका धुर्वे ने रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को लेकर भी बात की है. उनका कहना है कि यूट्यूबर्स के आने के बाद शो का चार्म कम हो रहा है. चलिए बताते हैं आखिर क्या बोलीं बेबिका धुर्वे.  

अरमान मलिक के थप्पड़कांड पर बोलीं बेबिका
Stop
Varsha|Updated: Jul 10, 2024, 08:29 PM IST

'बिग बॉस ओटीटी 3' में हाल में ही बड़ा बखेड़ा देखने को मिला. जहां अरमान मलिक ने विशाल पर हाथ छोड़ दिया. इसके बाद लगातार सवाल उठ रहे थे कि टीआरपी के लिए शो में हद पार की जा रही है.  इस कड़ी में 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे ने शो को लेकर चिंता जाहिर की और कहा कि इनफ्लुएंसर्स शो की लोकप्रियता को कम कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने कहा, "इनफ्लुएंसर्स को कंटेस्टेंट्स के रूप में लाया जा रहा है, इसलिए शो अपना चार्म खो रहा है.आपको शो में एक्टर्स की जरूरत है, क्योंकि वे असल लाइफ में भी सच्चे हैं. इनफ्लुएंसर्स लोग सोशल मीडिया पर अपना फेक लाइफ दिखा रहे हैं, वे रियलिटी शो में कैसे असली होंगे? मुझे लगता है कि अगर मेकर्स शो को इनफ्लुएंसर्स लोगों से भर देंगे, तो एक्टर्स कंटेस्टेंट्स के रूप में नहीं आना चाहेंगे."

थप्पड़कांड पर क्या बोलीं
हाल ही में विशाल को अरमान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के मामले पर बेबिका ने कहा, "मुझे लगता है कि इस मामले को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. शो में मुंह से लड़ाई लड़ी जा सकती है, लेकिन फिजिकल होना सही नहीं है. मेरा मानना ​​है कि किसी की पत्नी की तारीफ करना कोई बुरी बात नहीं है. वे मामले को समझदारी से संभाल सकते थे.''

शादी के 18 दिन बाद नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, न मांग में सिंदूर न ही हाथ में कंगन, दिखाया ऐसा स्टाइलिश लुक

 

कौन कौन हो चुका है बेघर
कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. पहले घर से निकाले गए सदस्यों में नीरज गोयत, पायल मलिक, पोलोमी दास और मुनीषा खटवानी शामिल हैं. यह शो जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}