trendingNow11992146
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी का चौंकाने वाला खुलासा- मां ने किया था सुसाइड, 3500 रुपये का कर्जा...

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी पुरानी यादों में खो गए और इमोशनल हो गए. उन्होंने अपने कठिन समय को याद किया जब वह सिर्फ 13 वर्ष के थे. उन्होंने बताया कि जब वह 13 वर्ष के थे तो उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी. मुनव्वर ने यह भी बताया कि उनके परिवार पर कर्जा था.  

मां को याद कर इमोशनल हुए मुनव्वर फारुकी
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Dec 03, 2023, 04:18 PM IST

Bigg Boss 17: एक मजबूत व्यक्तित्व वाले मुनव्वर फारुकी भारत के सबसे बड़े स्टैंड अप कॉमिक्स में से एक हैं. मुनव्वर फारुकी इस वक्त बिग बॉस 17 के घर में हैं और इस दौरान वह कई बार इमोशनल हो चुके हैं. लेकिन मुनव्वर फारुकी उस वक्त कुछ ज्यादा भावुक नजर आए, जब उन्होंने पुरानी यादें ताजा कीं और 13 साल की उम्र में अपने मुश्किल वक्त को याद किया.

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में मुनव्वर को घर के सदस्यों रिंकू धवन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ बातचीत करते देखा गया. रिंकू ने मुनव्वर से पूछा कि उसने अपनी मां को कैसे खोया? तो उन्होंने जवाब दिया, "आत्महत्या".  ऐश्वर्या ने तब सवाल किया कि जब उन्हें इसका सामना करना पड़ा तो उनकी उम्र क्या थी? इस पर मुनव्वर ने कहा, "13 साल".

'मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था'
ऐसा क्यों हुआ? इसके कारणों के बारे में बात करते हुए भावुक मुनव्वर ने कहा, "बहुत सारे कारण थे, वैवाहिक जीवन दुखी था, कर्जा था, पिताजी पर बहुत कर्ज था. मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था. यह अपमानजनक था. वह समय बहुत कठिन था. मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया. मैं काम करता था. अजीब बात है. सिर्फ 3500 रुपये का कर्ज था.''

'हमने कभी भी अपने भोजन में तीसरी सब्जी नहीं खाई'
इस दौरान मुनव्वर फारुकी ने यह भी याद किया कि उनके पास कितना कम खाना होता था. उन्होंने कहा, "बचपन से हम दोपहर के भोजन में रोटी और दाल खाते थे. रात के खाने में हम वही दोपहर का भोजन और चावल खाते थे, हमने कभी भी अपने भोजन में तीसरी सब्जी नहीं खाई." मुनव्वर ने अपने आखिरी रियलिटी शो 'लॉक अप' में भीअपने कठिन बचपन के बारे में भी खुलासा किया था, जिसे कंगना रनौत और करण कुंद्रा ने होस्ट किया था. उन्होंने पिछले साल ऑल्ट बालाजी का यह शो जीता था.

करण जौहर ने होस्ट किया शो
इस बीच बिग बॉस 17 में शनिवार के एपिसोड में सलमान खान की जगह करण जौहर ने शो की मेजबानी की. तहलका भाई उर्फ ​​​​सनी आर्य को अभिषेक कुमार के साथ भारी लड़ाई के बाद शो से बाहर कर दिया गया था. वह पहले दिन से ही घर के अंदर लगातार नियम तोड़ रहे थे.

Read More
{}{}