trendingNow12346703
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'मैं कर चुकी हूं शादी....' 'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने की सीक्रेट वेडिंग! अब खुद बताया सच

Avika Gor ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने इस खबर के पीछे का सच बताया साथ ही ये भी बताया कि उनका बॉयफ्रेंड कौन है.  

मिलिंद चंदवानी और अविका गौर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 21, 2024, 11:33 PM IST

Avika Gor Wedding: 27 साल की अविका गौर (Avika Gor) की शादी की खबरें लगातार तेजी से वायरल हो रही हैं. अविका ने 'बालिका वधू' सीरियल में आनंदी के बचपन का रोल प्ले करके फेमस हो गई थीं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस अपने से 18 साल बड़े हीरो को डेट कर रही हैं और दावा तो ये भी था कि वो शादी भी कर चुकी हैं. अब इन खबरों पर अविका गौर ने चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही पूरा सच क्या है वो बताया है.

कर चुकी है शादी!
अविका गौर हर्ष लिम्बाचिया को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि 'वो 4 साल से मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं और मन ही मन बॉयफ्रेंड से शादी भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ये फैसला उन्होंने बिल्कुल भी जल्दबाजी में नहीं लिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

दर्द से तड़प रहीं 34 साल की ये हसीना, आंखों का कॉर्निया डैमेज; दिखना हुआ बंद!

पहले फ्रेंडजोन में थे
अविका ने बताया कि 'ना तो उन्होंने और ना ही मिलिंद ने ये फैसला किसी जल्दबाजी में लिया है. एक्ट्रेस ने कहा वो दोनों कई महीने तक फ्रेंडजोन में रहे थे और उसके बाद मिलिंग ने उन्हें प्रपोज किया था. वो इतने अच्छे हैं कि मैं अपने दिमाग में ही उनसे शादी कर चुकी हूं. मैं तो चाहती हूं कि आज ही शादी कर लूं. लेकिन मिलिंद कहते हैं कि उनकी और मेरी उम्र में काफी फर्क है. मैं उस हिसाब से अपना पूरा टाइम लूं और बाद में शादी के बारे में सोचूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

'ससुराल सिमर का' एक्टर को भी कर चुकीं डेट

अविका गौर ने 'ससुराल सिमर का' सीरियल में रोली का रोल प्ले किया है. इस शो के दौरान एक्ट्रेस का नाम मनीष रायसिंघन के साथ जुड़ा था. हालांकि दोनों ने कभी भी इन खबरों पर कुछ भी नहीं किया उस वक्त.लेकिन बाद में अविका ने अफवाह जरूर बताया.

Read More
{}{}