Hindi News >>टीवी
Advertisement

ये क्या अनूप सोनी को दिल्ली एयरपोर्ट पर मिल गया कच्छा? देखें VIDEO

Anup Soni ने नई दिल्ली एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया कि उसे देखने के बाद आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. अनूप सोनी के सामने ये वारदात हुई और उसके बाद जो कुछ भी हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

अनूप सोनी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 01, 2024, 09:21 PM IST

Anup Soni Funny Post: कई बार एयरपोर्ट पर ऐसी-ऐसी चीजें हो जाती हैं जिसे देखकर या कई बार सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाते. ये तो आपने कई बार सुना और देखा होगा कि एयरपोर्ट पर लोगों का लगेज मिस प्लेस हो जाता है. जैसा कि हाल ही में अदिति राव हैदरी के साथ हुआ. लेकिन क्या आपने सोचा है कि कोई अपना कच्छा ही भूल गया. जी हां, सही पढ़ रहे हैं 'कच्छा' यानी कि अंडरवियर. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक यात्री अपना कच्छा भूल गए. ये कच्छा इतना ज्यादा जरूरी हो गया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इस कच्छे को लगेज बेल्ट में अपलोड करके भेज दिया. इस कच्छे के लाइव वीडियो को राज बब्बर के दामाद और बेहतरीन एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसके बाद जो हुआ वो आप आगे पढ़ लीजिए.

किसी का रह गया कच्छा
दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 2 पर किसी यात्री का कच्छा मिला. अब ये कच्छा किसका है ये तो किसी को नहीं पता था. लिहाजा, दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फैसला लिया कि वो इस कच्छे को उसके मालिक तक पहुंचाके रहेगी. फिर क्या था....एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इस रंग-बिरंगे कच्छे को लगेज बेल्ट पर अच्छी तरह से फैलाकर डाल दिया. अब जैसे ही लगेज बेल्ट पर ये कच्छा आया तो हर कोई चौंक गया. किसी की इस कच्छे को देखकर हंसी छूट गई तो किसी ने अपने फोन का कैमरा ऑन कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anup Soni (@anupsoni3)

क्या दादा और परदादा की तरह क्रिकेटर बनेगा सैफ का बेटा तैमूर? T20 वर्ल्ड कप के बाद लॉर्ड्स में कर रहा प्रैक्टिस

अनूप सोनी ने किया शेयर

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के इस वीडियो को 'बालिका वधू' एक्टर अनूप सोनी ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया. अनूप सोनी ने लिखा- 'जी हां, ये वरदात हुई, मेरी आंखों के सामने. टर्मिनल 2...नई दिल्ली.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anup Soni (@anupsoni3)

'सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर....' अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का पहला Tweet, 2 फोटो शेयर कर बताया पूरा सच

सेलेब्स कर रहे मजेदार कमेंट्स
अनूप सोनी का ये चंद मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. फैंस हो या फिर सेलेब्स हर कोई वीडियो पर मजेदार कमेंट करने लगा. 'अनुपमा' फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने लिखा-'कच्छा चेक इन करके लगेज पहन के आ गया?'  'मिर्जापुर' की बीना त्रिपाठी और प्रिया बनर्जी ने इस पर हंसते हुए इमोजी शेयर की. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनूप सोनी टीवी, वेब सीरीज और फिल्मों तीनों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 'बालिका वधू', 'शांति', 'सी हॉक्स', 'कहानी घर घर की', 'क्राइम पेट्रोल' जैसे कई फेमस सीरियल में काम किया. वहीं आखिरी बार 'मिर्ग' फिल्म में नजर आए थे.

 

 

{}{}