trendingNow11326071
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Aashram Fame Kavita: बाबा निराला के 'आश्रम' में सूती साड़ी पहन पोछा लगाती दिखीं ये हसीना, लेटेस्ट फोटो उड़ा देगी होश

Anuritta Jha Bold Photo: 'आश्रम' वेब सीरीज में सीधी-साधी नजर आने वाली अनुरीता झा असल जिंदगी में कितनी बोल्ड हैं इसका सबूत ये तस्वीर है.

अनुरीता झा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 30, 2022, 05:35 AM IST

Anuritta Jha Latest Photo: 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में हर किरदार ने अपनी ऐसी छाप छोड़ी कि लोग उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा वेब सीरीज के नाम से जानते हैं. इन्हीं में से एक हसीना का नाम अनुरीता झा (Anuritta Jha) है. अनुरीता इस वेब सीरीज में वैसे तो आपको सूती साड़ी पहने दिखी थीं. लेकिन अगर आप इस हसीना की रियल लाइफ फोटोज देखेंगे तो शॉक्ड हो जाएंगें. ये हसीना रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उनकी लेटेस्ट फोटो लोगों के बीच खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं.

दिए किलर पोज

इस तस्वीर में अनुरीता झा रिवीलिंग और हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहने कैमरे के सामने किलर लुक्स देती नजर आईं. तस्वीर में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें उनका फिगर साफ दिखाई दे रहा है.

 

 

काउच पर बैठकर दिखाई अदाएं

इन तस्वीरों में अनुरीता झा काउच पर बैठकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि उनकी ये ड्रेस नेट की है जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

 

 

दिया इंटीमेट सीन

अनुरीता झा  (Anuritta Jha) ने इस वेब सीरीज में एक लड़के संग लिपलॉक सीन दिया. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर एक बयान दिया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस तरह के सीन को करने से पहले अपने पिता से परमीशन लेना चाहती थी. मैंने उन्हें इस बारे में बताया था. इस पर उन्होंने मुझसे कहा था- 'हां हां करो बिंदास करो. उसके बाद मुझे कुछ ठीक लगा.'  

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}