Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ayesha Khan Dance Video: अभिषेक की पार्टी में आयशा खान ने लूटी सारी लाइमलाइट, ब्लैक ड्रेस में डांस करती दिखीं बला की खूबसूरत

Ayesha Khan Dance Video: बीती रात बिग बॉस 17 के सभी घरवालों ने जमकर पार्टी की. पार्टी के होस्ट बेशक अभिषेक कुमार थे, मगर सारी लाइमलाइट लूट ली आयशा खान ने. ब्लैक ड्रेस में वो कहर ढाती नजर आ रही थीं. 

Ayesha Khan Dance Video: अभिषेक की पार्टी में आयशा खान ने लूटी सारी लाइमलाइट, ब्लैक ड्रेस में डांस करती दिखीं बला की खूबसूरत
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 07, 2024, 04:07 PM IST

Ayesha Khan Dance Video: बिग बॉस का 17वां सीजन खत्म हो गया है. मगर फैंस अभी भी शो के कंटेस्टेंट को लगातार फॉलो कर रहे हैं. यही कारण है कि रोजाना कोई ना कोई सदस्य सोशल मीडिया पर छाया रहता है. बीते दिन भी अभिषेक कुमार ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें मनारा-मुनव्वर से लेकर आयशा खान तक, सभी घरवाले पहुंचे थे. सभी का लुक बहुत अच्छा लग रहा था, लेकिन आयशा से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो गया. उनके डांस मूव्स को देख भी लोग दीवाने हो गए हैं. 

आयशा खान ने ढाया काली ड्रेस में कहर 

पार्टी में सभी घरवाले एक से बढ़कर एक लुक में पहुंचे, पर आयशा के लुक पर सबकी नजर अटक गई. स्लीट ब्लैक ड्रेस में वो यकीनन बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट बैग कैरी किया है और ब्लैक कलर के फुटवियर पहने हैं. फैंस लगातार उनके इस लुक की तारीफ रह रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

डांस वीडियो हआ वायरल 

वायरल वीडियो में आयशा खान डिस्को दीवाने गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका डांस स्टाइल भी बहुत कमाल का लग रहा है. बता दें कि पार्टी में आयशा के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट जमकर मस्ती करते नजर आए. वहीं, आयशा की बात करें तो वो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 

बता दें कि आयशा खान के आउटफिट और डांस मूव्स के साथ-साथ फैंस अभिषेक की भी तारीफ कर रहे हैं. पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आयशा के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपना हाथ हवा में रखा है. इस वीडियो को देख लोग अभिषेक को 'जेंटलमेन' बता रहे हैं. 

 

{}{}