trendingNow12270431
Hindi News >>टीवी
Advertisement

नया अवतार मगर बेमिसाल अंदाज... नई फिल्म लेकर आईं अवनीत कौर, ZEE5 पर देगी दस्तक

Avneet kaur New Film: अवनीत कौर की फिल्म "लव की अरेंज मैरिज" का पोस्टर सामने आया है. एक्ट्रेस की नई फिल्म ओटीटी पर आने वाली है जिसकी डिटेल उन्होंने नए पोस्टर में दिखाई है. चलिए आपको बताते हैं अवनीत कौर की "लव की अरेंज मैरिज" के बारे में डिटेल.

अवनीत कौर की तस्वीर
Stop
Varsha|Updated: May 30, 2024, 04:28 PM IST

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने आखिरकार बता ही दिया है कि वह जल्द फैंस के लिए क्या खास लाने वाली हैं. दरअसल अवनीत कौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म "लव की अरेंज मैरिज" की झलक शेयर की है. चलिए आपको भी उनके इस प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल बताते हैं. 

टैलेंटेड, यंग और चार्मिंग एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके लाखों फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. वह उन गिनी चुनी हस्तियों में से हैं जिनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या इतनी अधिक है. 32 मिलियन यूजर्स उन्हें इंस्टा पर फॉलो करते हैं.

अवनीत कौर ने दिखाया पोस्टर
अवनीत कौर ने "लव की अरेंज मैरिज" से जुड़े पोस्ट में खूबसूरत लुक साझा किया है.पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "ये रहा बड़ा खुलासा. बैंड, बाजा, बारात और परिवार! इस वेडिंग सीजन, कन्फ्यूजन को एक्सपीरियंस करने के लिए हो जाइए तैयार! #LuvKiArrangeMarriage जल्द आ रहा है, सिर्फ #ZEE5 पर."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

"लव की अरेंज मैरिज" की रिलीज डेट अभी नहीं आई
अवनीत कौर का अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में इंप्रेस करने और कुछ डिफरेंट कर दिखाने वाला लुक है. फैंस भी इस पोस्टर पर कमेंट कर रहे हैं. "लव की अरेंज मैरिज" की रिलीज डेट से अभी अवनीत और मेकर्स ने पर्दा नहीं उठाया है. जल्द ही वह इसके बारे में लॉन्च डेट बता सकते हैं.

Explainer: आखिर क्या है 'All Eyes on Rafah', माधुरी दीक्षित से एल्विश यादव तक, किसने क्या कहा और किन बातों पर मचा है घमासान

 

बनाया रिकॉर्ड
अवनीत ने कुछ दिन पहले कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी अपकमिंग इंटरनेशनल फिल्म "लव इन वियतनाम" की भी घोषणा की थी. यह प्रेस्टिजियस फेस्टिवल में उनका डेब्यू था, जिससे वह रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की इंडियन एक्ट्रेस बन गईं.

Read More
{}{}