trendingNow12116763
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Balika Vadhu: इस टीवी शो ने झट से बना लिया था दर्शकों को दीवाना, अविका-विक्रांत जैसे सितारों को दी खास पहचान

Balika Vadhu TV Show: एक समय पर बालिका वधु शो ने पूरी टीवी इंडस्ट्री पर कब्जा जमा लिया था. सालों तक दर्शकों ने इस शो को जमकर प्यार दिया. साथ ही सितारों को भी एक खास पहचान दिलाने में बहुत अहम रोल निभाया. आइए जानते हैं बालिका वधु शो के बारे में. 

Balika Vadhu: इस टीवी शो ने झट से बना लिया था दर्शकों को दीवाना, अविका-विक्रांत जैसे सितारों को दी खास पहचान
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 18, 2024, 05:51 PM IST

Balika Vadhu TV Show: टीवी इंडस्ट्री ने ढेर सारे हिट शो दिए. मगर कुछ शो ने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई. ऐसी जगह जो शो खत्म होने के बाद आज तक भी  फैंस के दिलों में मौजूद हैं. कलर्स पर आने वाला 'बालिका वधु' भी इन शो की लिस्ट में शामिल है. सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर अविका गौर तक, ढेर सारे सितारों के करियर को बनाने में बालिका वधु शो ने एक अहम रोल निभाया. आइए जानते हैं इस शो के बारे में सबकुछ. 

8 साल तक चला शो 

'बालिका वधु' शो एक समय पर पूरी इंडस्ट्री में राज करता था. साल 2008 में शो की शुरुआत हुई थी. 2016 तक शो लगातार चलता रहा. बाल विवाह जैसे अहम मुद्दे को बहुत ही उम्दा तरीके से इस शो की कहानी के जरिए दिखाया गया. यही कारण है कि आज भी आनंदी नाम सुनते ही लोगों के दीमाग में 'बालिका वधु' शो का नाम आता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सितारों को दी खास पहचान 

'बालिका वधु' शो में अविका गौर, अनुप सोनी, अविनाश मुखर्जी , प्रत्यूषा बनर्जी, शशांक व्यास, सिद्धार्थ शुक्ला , सरगुन मेहता, सुरेखा सीकरी, स्मिता बंसल, शक्ति आनंद, श्रीति झा, माही विज, विक्रांत मैसी और ऐसे ही कई सारे बड़े सितारों के करियर में इस टीवी सीरीयल में बहुत अहम रोल निभाया. 

आज भी याद करते हैं लोग 

इस बात में कोई शक नहीं है कि आज भी लोगों के दिल में बालिका वधू शो बहुत खास जगह रखना है. सोशल मीडिया पर आए दिन शो से जुड़े रिल्स देखने को मिलते हैं. साथ ही यूट्यूब पर मौजूद एपिसोड को फैंस रिपीट पर भी देखते हैं.  

Read More
{}{}