trendingNow12275673
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KKK 14: रोहित शेट्टी से बहस करना आसिम रियाज को पड़ा भारी, 'खतरों के खिलाड़ी' से होना पड़ा बाहर?

Khatron Ke Khiladi 14: लेटेस्ट रिपोर्ट मुताबिक, आसिम रियाज को स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर कर दिया गया है. आसिम रियाज के शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बहस करने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

स्टंट हारने के बाद आसिम रियाज ने की रोहित शेट्टी से बहस?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 03, 2024, 10:47 AM IST

Asim Riaz Evicted From Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की शूटिंग रोमानिया में चल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, शो में काफी ड्रामा भी शुरू हो चुका है. खबर हैं कि कंटेस्टेंट के बीच झड़प हो रही हैं. इसके साथ ही मेजबान रोहित शेट्टी के एक कंटेस्टेंट की बहस और इविक्शन की खबर भी सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस कंटेस्टेंट और रोहित शेट्टी के बीच बहस हुई है, वह कोई और नहीं बल्कि आसिम रियाज है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ तीखी बहस के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) को शो छोड़ने के लिए कहा गया है. प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र ने शेयर किया, ''एक स्टंट में आसिम के हारने के बाद उनके और मेजबान रोहित शेट्टी के बीच बड़ी बहस हुई, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. उन्हें तत्काल प्रभाव से रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया है. 

Raveena Tandon: मुंबई में खुद पर हुए हमले में आया रवीना टंडन का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

आसिम रियाज की टीम ने खबर को बताया झूठा
हालांकि, आसिम रियाज ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनकी टीम के एक सदस्य ने इस खबर को झूठा करार दिया है. चैनल ने भी इस मामले पर कोई कमेंट नहीं किया. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन में ऐसे कंटेस्टेंट है, जो अपने उग्र व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, इसलिए कुछ टकराव होने की आशंका पहले से ही थी. हालांकि, शूटिंग की शुरुआत में ऐसा नहीं था. एक्स कंटेस्टेंट्स के लिए रिएलिटी शो में वापसी करना आसान नहीं है, अब यह देखना होगा कि क्या आसिम रियाज को वापस बुलाया जाएगा? 

पाकिस्तानी सिंगर ने कॉन्सर्ट के बीच लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

'बिग बॉस 13' के बाद हुई टीवी पर वापसी
बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 के साथ आसिम रियाज की टेलीविजन में 'बिग बॉस 13' के बाद वापसी है. 'बिग बॉस 13' में आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे थे. इससे पहले आसिम रियाज हिमांशी खुराना के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रहे थे. 

'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंट्स
'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ, निमरित कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा, 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, नियति फतनानी, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, 'अनुपमा' फेम आशीष मेहरोत्रा सहित कई सितारे शामिल हैं.

Read More
{}{}