Hindi News >>टीवी
Advertisement

VIDEO: 47 साल की 'अनुपमा' की मां ने जमकर किया डांस, एनर्जी और डांस देख आंखें मलते रह जाएंगे आप

Rupali Ganguly Mother Dance Video Viral: 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली की मां रजनी गांगुली अपने एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, इस वीडियो में 47 साल की रुपाली गांगुली की मां 'इश्क विश्क रिबाउंड' के टाइटल ट्रैक पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जो फैन्स का दिल जीत रहा है.

'अनुपमा' की मां का वीडियो जीत रहा दिल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 26, 2024, 02:47 PM IST

Rupali Ganguly Mother Dance Video Viral: मशहूर टेलीविजन शो 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सीरियल में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत रही हैं. उनका शो चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. लेकिन सिर्फ रुपाली गांगुली ही नहीं है, जो अपनी एक्टिंग से दिल जीत रही हैं. रुपाली गांगुली की मां रजनी गांगुली अपने डांस से फैन्स को हैरान कर रही हैं. 

47 साल की रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां रजनी गांगुली (Rajni Ganguly) के इस डांस वीडियो को एक्ट्रेस के भाई विजय गांगुली (Vijay Ganguly) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में रजनी गांगुली अपने बेटे विजय के साथ शानदार डांस कर रही हैं. रजनी गांगुली हाल ही में आई रोहित सर्राफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल की फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishq Rebound) के टाइटल सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

अर्जुन रामपाल ने SRK के बाथरूम में सुनी थी इस सुपरहिट फिल्म की कहानी, पहले किया इंकार और फिर...

रुपाली गांगुली के भाई ने शेयर किया मां का डांस वीडियो
इस वीडियो को शेयर करते हुए विजय गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, ''सबसे स्पेशल रील!!! मेरी मां के साथ पहली रील!! और उन्होंने और भी रील बनाने का वादा किया है !! लव यू मां!! रजनी गांगुली आप रॉक स्टार हो !! रुपाली गांगुली देख.'' रुपाली गांगुली की मां के इस डांस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स इस उम्र में उनके इस डांस, मूव्स, एनर्जी और जज्बे की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Ganguly (@vijayganguly)

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

'डांस इंडिया डांस' में दिया था ऑडिशन, जब मिथुन चक्रवर्ती ने छुए थे पैर
बता दें कि रुपाली गांगुली की मां ने कई साल पहले रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर भी अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था. उस वक्त रजनी गांगुली की उम्र 65 साल थी और उनका धमाकेदार डांस देख मिथुन चक्रवर्ती भी इंप्रेस हो गए थे. उम्र के इस पड़ाव पर रजनी गांगुली का जोश देख मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें सलाम किया था. मिथुन चक्रवर्ती स्टेज पर आए थे और उनके पैर भी छुए थे. इस शो में रजनी गांगुली अपनी बेटी रुपाली गांगुली के साथ आई थीं.

{}{}