trendingNow11977644
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने फिर हदें की पार, काव्या के बच्चे पर मंडराया खतरा, क्या आप हैं नए ट्विस्ट के लिए तैयार?

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल का अपकमिंग एपिसोड में पाखी बदत्तमीजी की हदों को पार करती दिखाई देगी. तो वहीं दूसरी तरफ काव्या के बच्चे की जिंदगी पर खतरा मंडराता भी दिखेगा.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 25, 2023, 10:55 AM IST

Anupamaa 25th November 2023 Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स कहानी को बड़ा ट्विस्ट देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. कई कैरेक्टर्स की सीरियल से एग्जिट हो गई है तो कई की होनी बाकी है. अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज पहले मालती देवी और बरखा की क्लास लगाता है और फिर बाद में बा को बहुत ही इज्जत और प्यार से समझाता है. वहीं पाखी अपनी हदों को पार करते हुए छोटी अनु पर हाथ उठाने की कोशिश करती है.

पाखी करेगी अपनी हदें पार!

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल और छोटी अनु घर में क्रिकेट खेल रहे होंगे, तभी बॉल पाखी की प्लेट पर लग जाएगी. जिससे वह चिढ़ जाएगी और छोटी पर हाथ उठाने लगेगी. तभी वहां अनुपमा आ जाएगी और पाखी से कुछ कहने ही लगेगी कि पाखी उल्टा बदत्तमीजी करके चली जाएगी. 

काव्या के बच्चे पर मंडराया खतरा

वहीं दूसरी तरफ शाह हाऊस पर एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बापूजी, बा और अनुपमा बात कर रहे होते हैं. जहां बापूजी कहते हैं वह कुछ नहीं भूले..वह चाय बनाने जा रहे थे कि केशु भाई आ गए और वह उनसे बात करने चले गए और बातों बातों में गैस बंद करना भूल गए. यह सुनकर अनुपमा और बा परेशान हो जाते हैं. अनुपमा फिर तुरंत काव्या को फोन करती है और घर ना जाने के लिए कहती है. लेकिन काव्या शोर में होती है और अनुपमा की आवाज सुन नहीं पाती. 

अनुपमा का अमेरिका वाला सफर जल्द होगा शुरू

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि छोटी अपनी क्लास में फर्स्ट आई है. जिसका सारा क्रेडिट अनुपमा को चला जाता है, इससे मालती देवी को जलन हो जाती है. अनुज, अनुपमा से छोटी की रिपोर्ट कार्ड पर साइन करने के लिए कहता है और साथ ही अनुपमा के सामने सर्दियों की छुट्टियों के लिए अमेरिका जाने का प्लान रखता है...अब अनुपमा कैसे अमेरिका जाएगी और अनुज का क्या होगा, यह तो सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल पाएगा.

Read More
{}{}