trendingNow12011696
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज के 'जंगल' से निकली काव्या, परी के साथ किंजल ने उठाया बड़ा कदम!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में खूब सारा तमाशा देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ वनराज के तेवर से परेशान होकर काव्या शाह हाऊस छोड़ देगी. वहीं दूसरी तरफ किंजल भी परी के साथ अनुपमा से मिलने के लिए निकल जाएगी.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 15, 2023, 10:03 AM IST

Anupamaa 15 December 2023 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. मेकर्स ने कहानी को बड़े ट्विस्ट की तरफ मोड़ना शुरू कर दिया है. अनुपमा के आज के एपिसोड से ही कहानी थोड़ी बदली-बदली दिखाई देगी. जहां सबसे पहले देखने को मिलेगा कि काव्या अपने कमरे से सामान लेकर आती है और घर छोड़ने की बात कहती है. फिर वह घर के हर शख्स से मिलती है, इसके बाद वनराज की एंट्री होती है. वनराज, काव्या से कहता है- तुम जा रही हो, जाओ लेकिन मेरे परिवार से सभी रिश्ते तोड़कर. वनराज की बातें सुनने के बाद काव्या भी जवाब देती है और शाह हाऊस से निकल जाती है. 

परी के साथ किंजल ने भी उठाया बड़ा कदम

अनुपमा के आज के एपिसोड में देखेंगे कि परी के बर्थडे के दिन तमाशे के बाद किंजल अब अनुज-अनुपमा से मिलने के लिए कपाड़िया मेंशन पहुंच जाती है. जहां परी को देखकर अनुपमा का दिल पिघल आता है. किंजल, शाह हाऊस में हुए ड्रामे के लिए अनुज-अनुपमा से माफी मांगती है. वहीं दूसरी तरह शाह हाऊस में वनराज को पता चल जाता है कि किंजल बिना बताए परी को लेकर अनुपमा से मिलने गई है. जिसके बाद वनराज का पारा चढ़ जाता है. 

पिकनिक पर निकलेंगे किंजल-अनुपमा

अनुपमा सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि माफी मांगने के बाद किंजल, अनुपमा-परी और छोटी अनु के साथ पिकनिक प्लान करती है. लेकिन तभी किंजल के हाथ से पानी का गिलास टूट जाता है, जिससे अनुपमा के माथे पर परेशानी की लकीरें आ जाती हैं. हालांकि अनुपमा-किंजल, बच्चों के साथ पिकनिक के लिए निकल जाती हैं. पिकनिक पर अनुपमा पूरे टाइम परी को अपनी गोद में रखेगी, जिससे छोटी को जलन होगी. वहीं कपाड़िया मेंशन में अंकुश, अनुज को बताएगा कि फैमिली पंडित जी ने बताया है कि घर में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है.

Read More
{}{}