trendingNow12034087
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा के बीच की दीवार बनेगी छोटी, डिंपी की जिंदगी लेने वाली है नया मोड़!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में अनु का सामना छोटी से होगा. अनु तो अपनी बेटी को पहचान नहीं पाएगी, लेकिन छोटी जरूर अपनी मां को पहचान लेगी. जिसके छोटी को पैनिक अटैक आ जाएगा.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 29, 2023, 11:26 AM IST

Anupamaa 29th December 2023 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर अनु वर्सेज अनुज होने वाली है. जहां अनुज और अनुपमा (Anupama) के बीच की दीवार छोटी बनने वाली है. अनपुमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अपनी मंगेतर श्रुति के साथ उसी इंडियन रेस्टोरेंट में पहुंचता है, जहां अनुपमा काम कर रही है. रेस्टोरेंट में पहुंचते ही अनुज (Gaurav Khanna) को अनुपमा की मौजूदगी का अहसास होता है. लेकिन अनुज की अनुपमा से मुलाकात नहीं हो पाती है. 

अनुपमा का होगा छोटी से आमना-सामना

अनुपमा (Anupama New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा जैसे ही रेस्टोरेंट के बाहर निकलती है, सामने आद्या यानी उसकी छोटी आकर खड़ी हो जाती है. अनुपमा तो अपनी बेटी को पहचान नहीं पाती है लेकिन छोटी जरूर अपनी मां को पहचान जाती है. जिसके बाद छोटी सुन्न पड़ जाती है और तुरंत दौड़ते हुए अपने पिता यानी अनुज के गले लगकर रोने लगती है. छोटी अपने पापा और श्रुति से वादा लेती है कि वह उसे छोड़कर तो नहीं जाएंगे. अनुज बेटी को संभालने की कोशिश करता है लेकिन आद्या नहीं संभलती. 

वनराज ने लगाई डिंपी को डांट

वहीं दूसरी तरफ शाह हाऊस में डिंपी, टीटू को लेकर परेशान होती है कि तभी वनराज आता है और कहता है कि घर की बहू घर में सही लगती है, सड़क पर नहीं. वनराज, डिंपी से कहता है कि उसे किसी ने बताया देर रात घर के बाहर थी और किसी लड़के से बात कर रही थी. तभी डिंपी बहाना लगा देती है कि कोई पुराना स्टूडेंट मिल गया था. इसके बाद वनराज गुस्से में डिंपी को बाहर जाने के लिए मना करता है. वनराज की बातें सुनकर डिंपी फूट-फूटकर रोने लग जाती है.

अनुज-अनुपमा के बीच की दीवार बनेगी छोटी!

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आद्या यानी छोटी अपनी मां अनु से नफरत करती दिखाई देगी. आद्या बिल्कुल भी नहीं चाहेगी कि उसके पिता यानी अनुज, अनुपमा से मिलें और दोनों वापस एक साथ हो जाएं. इसके लिए आद्या यानी छोटी अलग-अलग तरह की तरकीब लगाती नजर आएगी.

Read More
{}{}