trendingNow12032356
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अमेरिका में कुछ ऐसे होगी अनुज-अनुपमा की मुलाकात, कैसा रहेगा गुस्सैल छोटी से आमना-सामना?

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर से नया मोड़ लेने वाली है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा का छोटी से आमना-सामना होगा. तो वहीं अनुज को भी अमेरिका में अनुपमा की मौजूदगी का अहसास हो जाएगा.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 28, 2023, 11:29 AM IST

Anupamaa 28 December 2023 Written Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स हर दिन कहानी में नया ट्विस्ट डाल रहे हैं. जहां एक तरफ अमेरिका में अनुपमा (Anupamaa) अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ अनुज और छोटी अपनी एक अलग दुनिया बसा चुके हैं. छोटी जो अपनी मां अनुपमा से सख्त नफरत करती है, उसका अब जल्द ही अनुपमा से आमना-सामना होने वाला है. जी हां...अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में छोटी और अनु का आमना-सामना होगा. और वहीं अनुज को भी अनुपमा की मौजूदगी का अहसास हो जाएगा. 

छोटी से होगा अनुपमा से आमना-सामना

अनुपमा (Anupama Latest Episode) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की मंगेतर श्रुति अपना बैग लेने के लिए उस कैफे में पहुंचेगी, जहां अनुपमा काम करती है. श्रुति के साथ छोटी यानी आद्या भी आएगी, लेकिन वह कैफे के बाहर ही खड़ी रहेगी. श्रुति बातों ही बातों में अनुपमा को आद्या की झलक दिखाएगी. अनुपमा जैसे ही आद्या की तरफ देखेगी तभी आद्या फोन में वीडियो बनाने के लिए मुड़ जाएगी. अनुपमा अपने दिल में छोटी को याद करेगी. 

अनुपमा की मौजूदगी का होगा अनुज को अहसास

अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और श्रुति उसी कैफे में चाय पीने के लिए जाएंगे, जहां अनुपमा काम करती है. चाय पीते ही अनुज को अहसास हो जाएगा कि यह अनुपमा के हाथों की बनी है. अनुज जो बीते कुछ दिनों से अनुपमा की मौजूदगी का अहसास कर रहा था, वह चाय पीते ही बैचेन हो उठेगा. लेकिन मौका ऐसा लगेगा कि अनुज-श्रुति के आते ही अनुपमा कैफे से बाहर चली जाएगी. लेकिन सड़क पर निकलते ही आद्या,  अनुपमा को देख लेगी और मां-बेटी जैसे ही टकराएंगी, दोनों ही शॉक रह जाएंगी. अब अनुपमा सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेती  है, यह देखने लायक होगा. 

Read More
{}{}