trendingNow12125776
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: आद्या का नहीं हो रहा गुस्सा कम, अनुपमा ने लगाई झाड़; अनुज को लगेगा झटका

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आद्या एक बार फिर अपनी मां से बदत्तमीजी करती दिखाई देगी. तो वहीं अनुपमा, छोटी को हदें पार करने पर फटकार लगाएगी. 

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 24, 2024, 10:56 AM IST

Anupamaa 24th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर से अनुज और अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. जहां एक तरफ आद्या का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अनुपमा अपनी बेटी आद्या को गुंडे से बचाकर रेस्टोरेंट ले आएगी. आद्या पहले तो शॉक में होगी लेकिन जैसे  ही उसे होश आएगा वह अपनी मां पर भड़क जाएगी. 

मां से बदत्तमीजी करेगी आद्या!

आद्या अपनी मां को खरी-खोटी सुनाएगी और कहेगी कि आप हमारी जिंदगी खराब करने आ गईं. आद्या अपना गुस्सा निकालती है और कई बातों में हदें पार कर जाती है. इसके बाद अनुपमा को गुस्सा आ जाता है और वह आद्या को जमकर फटकार लगाती है. अनुपमा साफ-साफ शब्दों में कह देती है कि वह यहां अमेरिका नौकरी करने के लिए आई थी. उसे बिल्कुल नहीं पता था कि अनुज और छोटी यहां है, नहीं तो वह कभी नहीं आती. अनुपमा कह देती है कि उन्हें किस्मत ने मिलाया है. तो अगर दोष देना है तो किस्मत को दे. अनुपमा, आद्या को डांट ही रही होती है कि अनुज और श्रुति आ जाते हैं. अनुज और श्रुति के आते ही अनुपमा मुंह फेर लेती है और कड़े शब्दों में कहती है आप दोनों अपनी बेटी को यहां से ले जाएं. यह सुनकर अनुज शॉक हो जाता है.

अपनी मां की छीछालैदर करेगा तोषू!

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप, अनुपमा को तोषू और किंजल के घर छोड़ने जाता है. तभी तोषू उन्हें देख लेता है और शराब के नशे में हदें पार कर जाता है. तोषू, यशदीप से कहता है कि आप अपनी हर फीमेल एम्पलॉई को ऐसे ही छोड़ने जाते हैं या मेरी मम्मी स्पेशल है. यह बात सुनकर अनुपमा को गुस्सा आ जाता है. तो वहीं दूसरी तरफ अनुज, श्रुति से कहता है कि उसने आद्या के लिए सिर्फ दोस्ती नहीं की थी. वह सच में अच्छी है इसलिए दोस्ती की थी. अब सीरियल की कहानी क्या नया ट्विस्ट लेती है यह तो अपकमिंग एपिसोड्स में ही देखने को मिलेगा.

Read More
{}{}