trendingNow11531849
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa: अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड है छोटी अनु की असली मां! 'माया' की एंट्री लाएगी अनुपमा की जिंदगी में तूफान

Anupama Today Episode: अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. छोटी अनु और माया के रिश्ते का सीधा-सीधा असर अनुज और अनुपमा के प्यार पर पड़ने वाला है. वहीं शाह परिवार में किंजल और काव्या दोनों ही अपने पतियों से तलाक मांगती नजर आएंगी.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 17, 2023, 11:21 AM IST

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में कहानी को बड़ा मोड़ दिया जाने वाला है. माया की बातों ने ही अनुज और अनुपमा (Anuj-Anupama Romance) के रोमांस पर रोक लगा दी है. ऐसा माना जा रहा है कि जब माया की एंट्री हो जाएगी तो वह अनुज (Anuj-Anupama Story) और अनुपमा के बीच में नई दीवार खड़ी हो जाएगी. अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial Latest Episode) की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स की मानें तो छोटी अनु, अनुज और माया की बेटी दिखाई जाएगी. माया को अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड के किरदार में लाया जा रहा है. 

माया की एंट्री लाएगी अनु की जिंदगी में तूफान! 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि छोटी अनु कैंप से लौटकर आ गई है लेकिन वह सिर्फ एक नाम जप रही है 'माया-माया'. माया का नाम सुनकर अनुज एक बार के लिए तो चौंक जाता है और सोच में पड़ जाता है. इसके बाद अनुपमा को बार-बार अपनी बेटी के मुंह से किसी और का नाम सुनकर तकलीफ होने लगती है. तभी छोटी अनु की माया से बात होती है, अनुपमा (Rupali Ganguly) जैसे ही माया से बात करने के लिए फोन लेती है, फोन कट जाता है. 

काव्या-किंजल मांगेंगी वनराज-तोषू से तलाक! 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Today Episode) के अपकमिंग एपिसोड में शाह परिवार का एक बार फिर से ड्रामा होगा. पारितोष के बढ़ते नाटक और वनराज और बा का उसे अंधा स्पोर्ट देना किंजल-काव्या से अब बर्दाश्त नहीं होता है. किंजल अपने पति पारितोष और काव्या अपने पति वनराज से तलाक मांगते नजर आएंगीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}