trendingNow11418719
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज में दरार लाएगी पाखी! कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में कई बड़े मोड़ आने वाले हैं. अनुपमा और अनुज के फैसले से पाखी और अधिक की जिंदगी पूरी तरह बदलती हुई दिखाई देगी. 

अनुपमा सीरियल
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2022, 03:00 PM IST

Anupamaa Latest Episode Update: अनुपमा सीरियल पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप एक जगह पर बना हुआ है. कहानी के हर दिन नया मोड़ लेना दर्शकों को खूब लुभाता है. सीरियल में इन दिनों पाखी और अधिक की शादी के बाद खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. पाखी के अधिक से शादी करने के बाद से उसके पिता वनराज अपना होश खो बैठे हैं. वनराज को एक तरफ एंग्जायटी अटैक आ रहा है तो दूसरी तरफ पाखी का उसे इमोशनल तौर पर ब्लैकमेल करना सीरियल में जबरदस्त मसाला लगाए हुए है. 

पाखी को शाह परिवार ने किया बेदखल

पाखी और अधिक शादी करने के बाद शाह हाउस इसलिए आए थे उन्हें लगा था पारितोष और किंजल की तरह उन्हें भी माफ कर दिया जाएगा लेकिन इसका बिल्कुल उलटा ही देखने को मिला. पाखी ने तो अपने पिता वनराज से माफी मांगते हुए उनके पैर तक पकड़ लिए लेकिन वनराज ने बिल्कुल भी उसे माफ नहीं किया. वनराज ने गुस्से में आकर तो पाखी को घर से ही बाहर निकाल दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या अनुज देगा पाखी-अधिक का साथ

पाखी और अधिक के पास अब सॉफ्ट कॉर्नर अनुज और अनुपमा ही बचे हैं. अधिक बार-बार जिस तरह से अपने सच्चे प्यार का दावा करके अनुज को इमोशनल करता है, उसे लगता है कि अनुज उन दोनों को माफ कर देंगे. अनुज भी दोनों की मदद करना चाहता है लेकिन वह इस मामले में दखल देने से बचता है क्योंकि पाखी वनराज और अनुपमा की बेटी है और उसका इस मामले में बोलने का कोई हक नहीं है. 

वहीं अनुपमा एक्स हस्बैंड और पाखी के पिता वनराज का दोनों को घर से बाहर निकालने के फैसले में साथ देती है. इतना ही नहीं अनुपमा तो अनुज को भी पाखी की मदद करने से मना कर देती है. ऐसे में सीरियल में पाखी के कारण कहीं अनुज और अनुपमा में झगड़ा या दूरियां दिखाई जा सकती हैं. आगे क्या होता है इसके लिए तो दर्शकों को थोड़ा इंतजार तो करना ही पड़ेगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}