trendingNow11449652
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupama में आएगा बड़ा ट्विस्ट, हादसे का शिकार हो जाएंगे अनुज-अनुपमा और फिर...

Anuj Anupama: अनुपमा सीरियल में बहुत जल्द एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. आपको बता दें कि अनु को छोड़ने के बाद अनुपमा और अनुज एक हादसे (Accident) का शिकार हो जाते हैं.

Anupama में आएगा बड़ा ट्विस्ट, हादसे का शिकार हो जाएंगे अनुज-अनुपमा और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2022, 02:20 PM IST

Couple Meets Accident: अनुपमा और अनुज की जोड़ी को लोगों ने इतना ज्यादा प्यार दिया है कि उनकी कहानी में आगे क्या होने वाला है, इसके बारे में जानने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको बता दें कि सीरियल (Anupamaa) में इस कपल के साथ एक हादसा हो जाता है. 

कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट!

अनुपमा और अनुज की जिंदगी में एक जबरदस्त ट्विस्ट (Twist) आ सकता है. एपिसोड में अनुपमा, अनुज और अनु एक साथ ट्रिप पर जाते हैं. इस दौरान अनुपमा अनुज से शॉर्टकट लेने के लिए मना करती है लेकिन अनु और अनुज (Anuj) जंगल वाले रास्ते से जाने की जिद्द करते हैं. जिस रास्ते से फैमिली गुजर रही होती है, वहां पर सिग्नल्स चले जाते हैं. हालांकि सभी कैंप (Camp) पर पहुंच ही जाते हैं. 

सड़क पर दिखी जीप

कैंप में टीचर अनुपमा और अनुज को विश्वास दिलाती हैं कि अनु (Anu) के लिए कैंप का ये अनुभव यादगार रहेगा. अनु पैरेंट्स को गले लगाकर ट्रिप एंजॉय करने के लिए कहती है. अनु को छोड़ने के बाद रास्ते में अनुपमा और अनुज गाड़ी में गाने सुनते हुए वापस जा रहे होते हैं. लेकिन तभी कपल (Couple) को सड़क पर एक जीप दिखाई देती है और वो रुक जाते हैं. 

कहानी में नया मोड़!

अनुज के गाड़ी रोकने पर अनुपमा को लूट (Loot) का डर लगने लगता है. जीप रिवर्स में आने लगती है. अनुज ड्राइवर पर चीखता है और गाड़ी पीछे करने लगता है. जीप (Jeep) उनकी गाड़ी का पीछा नहीं छोड़ती है. अनुपमा डर से अपनी आंखें बंद कर लेती है और तभी जीप उनकी कार से टकरा जाती है. अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि कहानी क्या मोड़ लेती है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}