trendingNow12187636
Hindi News >>टीवी
Advertisement

लंबे-लंबे भाषण देने वाली 'अनुपमा' ने फीमेल डॉक्टर की कर दी बेइज्जती, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Anupamaa शो से शोहरत की ऊंचाई पर पहुंचने वाली रुपाली गांगुली विवाद में घिर गई हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक शो में गई थीं. जहां पर डॉक्टर को लेकर एक्ट्रेस ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया यूजर्स भड़क उठे और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

रुपाली गांगुली
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 03, 2024, 07:00 PM IST

Rupali Ganguly Troll: 'अनुपमा' (Anupamaa) शो में महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ने वाली और औरत का सपोर्ट करने वाली रुपाली गांगुली का एक वीडियो देखकर हर कोई सन्न है. एक्ट्रेस एक निजी चैनल के शो पर गई थीं और वहां उन्होंने महिला डॉक्टर को लेकर ऐसी बात कह दी कि अब लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है. रुपाली ने ना केवल महिला गाइनी की इनसल्ट की बल्कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया वो खूब ट्रोल हो रही हैं. जानिए एक्ट्रेस ऐसा क्या कहा कि वो नाइटीजेंस के निशाने पर आ गईं.

TMKOC छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छोड़ी इंडस्ट्री; अब कमा रही करोड़ों में!

'अनुपमा' में महान छवि
'अनुपमा' सीरियल ने रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए हैं. शो में रुपाली अपने और दूसरी महिलाओं के हक के लिए हमेशा लड़ती दिखीं. इसी वजह से ये शो लगातार टीआरपी में अच्छे नंबर पर टिका हुआ है. यहां तक कि रुपाली टीवी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी जमीन, बोली, बोलीं- अब करोड़पति हो गए हैं

विवाद में फंसी रुपाली
जहां एक ओर इस शो ने रुपाली को ऊंचाई पर पहुंचा दिया तो वहीं एक चैनल के निजी शो में रुपाली ने ऐसी बात कह दी सोशल मीडिया पर लोग इतने ज्यादा भड़क गए कि उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. दरअसल, इस शो में रुपाली से पूछा गया कि आपको शो में किरदार के लिए ट्रोल करते हैं तो आप इसे कैसे देखती हैं? 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'ट्रोल करने वालो में से तो ज्यादातर महिलाएं हैं. पता नहीं औरतों के पास इतना खाली वक्त कैसे है. एक डॉक्टर है गाइनेक जो हमेशा कुछ ना कुछ कहती रहती है. क्या तेरे पास पेशेंट नहीं है भाई...नहीं है तो बता भेजती हूं तेरे पास...काम में दिमाग लगा कहां दिमाग लगा रही है.' रुपाली ने जैसे ही ये बयान दिया तो वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं. पढ़िए लोग क्या कह रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- 'इसका किरदार ही ऐसा है शो में. इसके किरदार की शो में बेइज्जती होती है और फिर ये शाह और बाकी लोगों को चाय देती है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं हमेशा रुपाली जी का सम्मान करती हूं. लेकिन ये क्या है. ये दुनिया बिना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चल सकती है. लेकिन डॉक्टर्स के बिना नहीं. कोविड में भी ये प्रूव हो चुका है. किसी के पास अगर काम नहीं है तो भी इनसे तो नहीं मांग रहा.'

तीसरे यूजर ने लिखा- 'सक्सेस जब मिलती है तो आपके ऊपर और भी ज्यादा जिम्मेदारी आ जाती है. खास तौर पर ये कि आप पब्लिकली क्या बोल रहे हैं. ये जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं वो इनका क्लास शो करता है.'

 

 

Read More
{}{}