Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupamaa 4th July: लौटने का वादा करके अमेरिका जाएगा अनुज, नए ट्विस्ट में पलट जाएगी पूरी कहानी!

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में वनराज की लाख कोशिशों के बाद भी टीटू और डिंपी की शादी हो जाएगी. तो वहीं अनुज, एक बार फिर अपने और अनुपमा की प्रेम कहानी के बारे में सोचता नजर आएगा. आइए, यहां जानते हैं अनुपमा के 04 जुलाई के एपिसोड में क्या-क्या होगा.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 04, 2024, 11:29 AM IST

Anupamaa 04th July New Episode: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में श्रुति से सगाई तोड़ने के बाद अनुज एक बार फिर अनु को अपनी जिंदगी में लाना चाहता है. लेकिन अनुपमा अपनी बेटी की खुशियों को सोचकर अनुज से दूरी बनाकर रहती है, जो अनुज को चुभती भी है. तो वहीं वनराज की लाख चालों और कोशिशों के बाद भी टीटू और डिंपी का रिश्ता नहीं टूटता. अनुपमा (Anupamaa), बा और बापूजी के आशीर्वाद से टीटू और डिंपी की शादी करा देती. शादी के बाद नए नवेले जोड़े को पूरे शाह परिवार का आशीर्वाद मिल जाएगा लेकिन वनराज मुंह फुलाकर कमरे में बैठा रहेगा.  

वनराज को मनाने की कोशिश करेगी अनुपमा

शादी के बाद टीटू और डिंपी दोनों ही वनराज के बारे में सोचकर परेशान होते हैं. यह देखकर अनुपमा (Anupamaa New Episode) दोनों को वनराज के कमरे के बाहर ले जाती है और दरवाजे के बाहर से बात करती है. अनुपमा, वनराज को समझाती है कि बच्चों के लिए उसका आशीर्वाद कितना जरूरी है. डिंपी और टीटू भी वनराज को रिक्वेस्ट करते हैं लेकिन वह दरवाजा नहीं खोलता. 

नए ट्विस्ट में आद्या बनेगी विलेन!

अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि आद्या अपने पापा यानी अनुज से कहेगी कि उसे नहीं पता श्रुति और उनके बीच क्या फैसला हुआ है. लेकिन वह इतना जानती है कि श्रुति और अनुज का रिश्ता अनुपमा जोशी की वजह से टूटा है. और वह श्रुति की जगह किसी को भी आने नहीं देगी, फिर चाहे वह कोई भी हो. आद्या की बात सुनकर अनुज शॉक हो जाता है. अनुज, अनुपमा से मिलने जाता है और उसे एक बार फिर अपने प्यार की दुहाई देता है. लेकिन अनुपमा मना कर देती कि वह साथ कभी नहीं हो सकते. 

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा

वापसी का वादा करके अमेरिका जाएगा अनुज

नए ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि अनुज अमेरिका लौट जाएगा. और जाने से पहले वह अनुपमा से कहेगा कि वह अभी उसकी बात सुनकर जा रहा है लेकिन वह वापिस आएगा और सिर्फ उसके लिए. अनुज की बात सुनकर अनुपमा खूब रोने लगती है. अब अनुपमा की कहानी क्या मोड़ लेती है यह अपकमिंग ट्विस्ट में देखने लायक होगा. 

कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; सुपरस्टार हैं आज

{}{}