trendingNow11358138
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Anupama Update: 'अनुपमा' में तोषू का रोल करने पर मिल रहीं खूब गालियां, अब एक्टर ने कही ऐसी बात

Anupama Show Update: टीवी शो 'अनुपमा'में तोषु का रोल निभाने वाले आशीष महरोत्रा को इन दिनों खूब गालियां खाने को मिल रही हैं. एक्टर के शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्रैक लोगों के सिर से उतर ही नहीं रहा है.

Aashish Mehrotra
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 19, 2022, 01:57 PM IST

Anupama Latest Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों खूब बवाल मच रखा है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी एक बार फिर दोहराई जा रही है. वनराज के बाद अब तोषु का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सामने आया है. अनुपमा, वनराज और राखी हाथ धोकर तोषु के पीछे पड़ गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी तोषु को जमकर जलील किया जा रहा है. लोग पूछ रहे हैं कि तोषु शादी होने के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कैसे कर सकता है. ऐसे में तोषु यानी आशीष महरोत्रा पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. इसी बीच आशीष महरोत्रा ने इस मुद्दे को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. 

फैन ने पूछा सवाल

फैंस के एक सवाल का जवाब देते हुए आशीष महरोत्रा ने बताया है कि सीरियल 'अनुपमा' के दर्शक होने के नाते लोग कुछ भी बोल सकते हैं. अनुपमा के दर्शक मुझे गाली भी दे रहे हैं. एक परफॉर्मर होने के नाते मेरा फर्ज है कि मैं सही मैसेज लोगों तक पहुंचाऊ. अगर इस काम के लिए मुझे गाली पड़ रही है तो इसमें कोई बुराई नहीं है. 

लोगों के हर सवाल का दिया जवाब

इस सेशन के दौरान एक यूजर ने कहा कि वो आशीष महरोत्रा से बेहतर एक्टिंग कर सकता है. ये बात सुनकर आशीष महरोत्रा ने कहा कि उनको अपने इस फैन पर पूरा यकीन है. आशीष महरोत्रा ने इस बार बड़ी ही समझदारी से सीरियल अनुपमा के फैंस के सवालों का जवाब दिया है. आशीष महरोत्रा के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है.

अपने रोल को लेकर थे परेशान

जब आशीष महरोत्रा को शो में चल रहे ट्रैक के बारे में पता चला तो उन्होंने रोना शुरू कर दिया था. इस दौरान रूपाली गांगुली ने आशीष महरोत्रा को समझाया. हाल तो ये हो गए थे कि कई रातों तक आशीष महरोत्रा को नींद ही नहीं आई. आशीष महरोत्रा ये नहीं समझ पा रहे थे कि वो तोषु के एक्स्ट्रै मैरिटल अफेयर को किस तरह जमाने के सामने दिखाएंगे. ऐसे में शो के मेकर्स और कास्ट ने उनकी बहुत मदद की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}