trendingNow12250291
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ankita Lokhande: ऐसा क्या पहन मंदिर पहुंच गई अंकिता लोखंडे? भड़के लोगों ने लगाई क्लास

Ankita Lokhande Video: अंकिता लोखंडे का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. अंकिता वीडियो में खुद कहते दिख रही हैं कि वह मंदिर आई थीं. इसी के बाद से अंकिता लोखंडे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

अंकिता लोखंडे
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 16, 2024, 10:53 AM IST

Ankita Lokhande Troll: 'बिग बॉस 17' के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी एक्ट्रेस पर्सनल तो कभी प्रोफेनशल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं. चर्चाओं के बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ट्रोलिंग का भी शिकार हो रही हैं. बीते दिनों अंकिता लोखंडे एक डांस वीडियो की वजह से खूब ट्रोल भी हो रही थीं. तो वहीं अब अंकिता एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस का डांस नहीं बल्कि उनके कपड़े वजह बने हैं. 

अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल

दरअसल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) को हाल ही में मुंबई के एक मंदिर के बाहर पैप्स ने स्पॉट किया था. जहां अंकिता लोखंडे हात में पट्टी बांधे अपनी कार की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे व्हाइट कलर के टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं. जल्दबाजी में दिखाई देतीं एक्ट्रेस वीडियो में कहती हैं- 'जानो दो यार, मंदिर आई हूं.' तभी एक पैप अंकिता लोखंडे से पूछता है कि हाथ में क्या हुआ, जिसका जवाब अंकिता नहीं देतीं और अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं.   

थाईलैंड में मस्ती करते दिखे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन, अफेयर की खबरों के बीच Video वायरल

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande News) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग एक्ट्रेस के लुक की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स को अंकिता लोखंडे का शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाना पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए मंदिर शॉर्ट्स पहनकर आई हैं. तो दूसरे ने लिखा- मंदिर आने के लिए कुछ और कपड़े नहीं मिले थे. तो कुछ एक्ट्रेस के हाथ के फ्रैक्चर पर कमेंटबाजी करते दिख रहे हैं.  

सास को मिले ताने तो तड़प उठीं दीपिका कक्कड़, खूब रोते हुए बोलीं- नहीं दूंगी कोई सफाई

Read More
{}{}