trendingNow11867734
Hindi News >>टीवी
Advertisement

पिता की मौत के एक महीने बाद भी खुद को नहीं संभाल पा रहीं एक्ट्रेस, हुआ ऐसा हाल; फैंस के भी छलके आंसू

Ankita Lokhande अपने पिता को याद कर इमोशनल हो गई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट को पढ़कर फैंस भावुक हो गए हैं.  

अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 12, 2023, 01:52 PM IST

Ankita Lokhande on Father: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिता की मौत के बाद जैसे-तैसे खुद को संभाल रही हैं. अंकिता के पिता का निधन पिछले महीने की 12 अगस्त को हुआ था. पिता की वन मंथ डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पापा संग एक फोटो शेयर की है और दिल का हाल बताया है. अंकिता का ये इमोशनल पोस्ट उनके फैंस की आंखे भी नम कर रहा है. 

पिता को किया याद
अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा- 'पा मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि आज एक महीना हो गया. आपकी याद हर पल आती है और मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं डैडी....जब तक दोबारा ना मिलूं अपना ख्याल रखना दादा.' 

 

 

फोटो में पिता और मां संग नजर आईं अंकिता
अंकिता ने इस पोस्ट के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उनकी शादी के किसी फंक्शन में खींची गई है. इस फोटो में एक्ट्रेस के पिता काउच पर बैठे हुए हैं वो उनके गले लगी हुई हैं. जबकि उनकी मां पीछे की ओर तस्वीर में खड़ी नजर आ रही हैं. इस प्यारी सी फोटो में अंकिता के मां और पिता उनका दुलार करते दिख रहे हैं.

 

 

फैंस कर रहे रिएक्ट
अंकिता के इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस की भी आंखे नम हो गई और वो एक्ट्रेस के पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'पिता को खोना दर्दनाक है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं दर्द जानता हूं...मैंने कोविड के दौरान अपने पिता को खो दिया था.' एक और यूजर ने गुलाब और दिल वाला आइकन शेयर करते हुए लिखा- 'बहुत प्यारी और सुंदर फोटो.' वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरें आईं थी कि वो पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में जाएंगी लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को खारिज कर दिया. फिलहाल वो ब्रांड एंडोर्समेंट में बिजी हैं. 

 

Read More
{}{}