trendingNow12023631
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Kaun banega crorepati 15: अमिताभ बच्चन को शो में याद आए जीतेंद्र, बोले- 'मैं भाग्यशाली था...'

Kaun banega crorepati 15:  'कौन बनेगा करोड़पति 15' का 94वां एपिसोड 21 दिसंबर को प्रसारित हुआ. होस्ट और अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान अपनी पत्नी जया बच्चन और अभिनेता जीतेंद्र की फिल्म 'परिचय' के बारे में बात की. 

अमिताभ बच्चन ने KBC में जया-जीतेंद्र की फिल्म 'परिचय' का किया जिक्र
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Dec 22, 2023, 03:48 PM IST

Kaun banega crorepati 15: 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के 94वें एपिसोड में होस्ट और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन की 1972 की फिल्म 'परिचय' की शूटिंग को याद किया. इस फिल्म में जया बच्चन के साथ जीतेंद्र भी थे. उन्होंने इस बारे में कंटेस्टेंट रेखा पांडे से बात की. अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से शो के दौरान अपनी पत्नी जया बच्चन के बारे में बात की. 

कंटेस्टेंट निधि शर्मा के गेम हारने और 10,000 रुपये घर ले जाने के बाद बिग बी ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खिलवाया, जिसमें दिल्ली की रहने वाली रेखा पांडे ने राउंड जीता और अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर आकर बैठीं. 

कंटेस्टेंट निकली अभिषेक और जया बच्चन की फैन
रेखा ने शो पर बताया कि वह एक हाउस वाइफ हैं. उन्होंने बिग बी को बताया कि वह अभिषेक बच्चन और जया बच्चन की प्रशंसक हैं. शो के दौरान जया बच्चन और उनकी फिल्म 'परिचय' से जुड़ा सवाल आया था. इसके बाद कंटेस्टेंट ने जया बच्चन की सराहना की और कहा, "वह एक बहुत ही स्वाभाविक अभिनेत्री हैं." इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या वह उनके परिवार में सभी की प्रशंसक हैं. रेखा ने उत्तर दिया, "आपके यहां है ही सारे के सारे नगीने ."

अमिताभ बच्चन ने किया फिल्म 'परिचय' का जिक्र
इसके बाद रेखा ने उनसे पूछा कि वह अपने पुराने ट्रैक से कैसे जुड़ते हैं. 'पिंक' अभिनेता ने जवाब दिया, "मैं गानों को अपने बीते दिनों से जोड़ता हूं और जब मैंने इसे सुना, तब मैं क्या कर रहा था?" इसके बाद उन्होंने जया बच्चन और जीतेंद्र की फिल्म 'परिचय' के बारे में बात करना जारी रखा. अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि जब यह फिल्म बन रही थी, तब जीतेंद्र और उनका परिवार, हम शूटिंग के दौरान अक्सर मिलते थे. आज भी, हम मिलते हैं और एक-दूसरे को बधाई देते हैं. तो, इस तरह हम जुड़े हुए हैं."

अमिताभ ने कहा कि वे सभी को याद रखते हैं, जिनके साथ काम करते हैं
इसके बाद रेखा ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि क्या उन्हें वे सभी लोग याद हैं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है. इस पर अभिनेता ने कहा, "हां, मुझे वे सभी याद हैं, क्योंकि फिल्म एक कला है जिसे कभी भी स्मृति से नहीं मिटाया जा सकता है. एक बार जब इसे फिल्माया जाता है, तो यह हमेशा के लिए रहता है." रेखा के 10,000 रुपये जीतने के बाद एपिसोड खत्म हो गया.

Read More
{}{}