trendingNow11430475
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC 14 में नीना गुप्ता ने पूछा ऐसा सवाल, बिग बी भी रह गए हैरान

Neena Gupta KBC: शो होस्ट के रूप में नीना उनसे कुछ दिलचस्प सवाल पूछती हैं. गेम खेलते समय वह बिग बी भी नीना गुप्ता के इन सवालों से हैरान दिखाई देते हैं.

KBC 14 में नीना गुप्ता ने पूछा ऐसा सवाल, बिग बी भी रह गए हैरान
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 06:32 AM IST

Amitabh Bachchan Shocks with Neena Gupta Question: मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के आगामी एपिसोड में चर्चित अभिनेत्री नीना गुप्ता के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे, जिनके साथ उन्होंने आगामी फिल्म 'ऊंचाई' और 'अलविदा' में काम किया है, जो पिछले हफ्ते रिलीज हुई. टेलीविजन शो के हाल ही में जारी प्रोमो में बिग बी ने अपने 'उंचाई' के सह-कलाकार अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ हॉट-सीट पर हैं.

नीना गुप्ता ने किया ये सवाल 

शो होस्ट के रूप में नीना उनसे कुछ दिलचस्प सवाल पूछती हैं. गेम खेलते समय वह बिग बी से पूछती है, अगर आपको अपने जीवन में कुछ बदलने का मौका मिले तो वह क्या होगा?

हैरान हुए स्टार्स 

'दीवार' के अभिनेता हैरान और कुछ विचारों में खोए हुए लग रहे थे, जबकि अनुपम और बोमन भी हैरान हैं कि उनका जवाब क्या होगा.

बिग बी ने सुनाई कविता 

इसके अलावा, बिग बी बचपन की दोस्ती और उसके महत्व पर एक खूबसूरत कविता भी सुनाते हैं. उनकी कविता यह संदेश देती है कि जीवन में दोस्ती से ज्यादा कीमती कुछ नहीं हो सकता और स्कूल के दिनों में सबसे यादगार यादें बनाने में सिर्फ दोस्त ही मदद कर सकते हैं.

मिल गया जवाब

उन्होंने कहा, "मुझे बचपन में ही इन सवालों का जवाब मिल गया, जहां कुछ दोस्तों के रूप में पुरस्कार मिल गया."

बोमन ईरानी ने भी सुनाई कवित

बोमन भी उन्हें एक कविता के साथ जवाब देते हैं जो कहते है कि नौकरी और करियर के सभी तनावों के बावजूद, एक सच्चा दोस्त हमेशा समर्थन और ताकत देने के लिए होता है. "फिर आया दौर जवानी का, सोचा अब खुल के जीएंगे, जवानी के जोश में घुल के जीएंगे, तब दोस्त ने कहा टेंशन मत ले तेरा भाई है ना."

नीना गुप्ता ने की खूब मस्ती 

प्रोमो का अंत अनुपम की शायरी और नीना के उनके साथ होने के साथ होता है. 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}