trendingNow12062744
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: अली गोनी के लिए बेस्ट है अंकिता और विक्की की जोड़ी, बाले - 'टीवी पर क्या दिख रहा....'

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन बवाल देखने को मिलता है, जिस वजह से लोग कपल को ट्रोल कर रहे हैं. अली गोनी ने अंकिता और विक्की के सपोर्ट में एक पोस्ट डाला है. टीवी एक्टर ने दोनों को बेस्ट बता दिया है. 

Bigg Boss 17: अली गोनी के लिए बेस्ट है अंकिता और विक्की की जोड़ी, बाले - 'टीवी पर क्या दिख रहा....'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 16, 2024, 04:59 PM IST

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई झगड़े करते हैं. सीजन को शुरू हुए एक लंबा समय बीत चुका है और अंकिता-विक्की के झगड़े सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं. दोनों हसबैंड और वाइफ अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में बहुत से यूजर्स विक्की और अंकिता को फेक और रेड फ्लैग बता रहे हैं. इसी बीच अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगातार दोनों का सपोर्ट किया है.

अली ने किया अंकिता-विक्की का सपोर्ट 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के लिए अली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर लिखा, "टीवी पर क्या दिख रहा है मुझे नहीं पता, लेकिन मैं जितने भी कपल्स से मिला हूं दोनों उनमें से सबसे बेस्ट और फन कपल हैं. मोर पावर टू यू बोथ." अली ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें अकिंता, विक्की, अली और जैस्मिन नजर आ रहे हैं. वहीं, जैस्मिन की तरफ से इससे जुड़ा कोई पोस्ट नहीं किया गया है. 

गेम ने खराब कर दी अंकिता-विक्की की इमेज 

बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के झगड़ों के देख ऐसा लगा है कि वो दोनों सिर्फ और सिर्फ कंटेस्टेंट हैं. अंकिता अक्सर रोती नजर आती हैं. वहीं, विक्की उंची आवाज में बात करते हुए देखे जाते हैं. एक एपिसोड में तो विक्की के एक्शन देख फैंस को ऐसा लगा था कि वो अंकिता के ऊपर हाथ उठाने वाले थे. यही कारण है कि दोनों की इमेज गेम की वजह से बहुत प्रभावित हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (aestheticworldx7)

फैंस विक्की को कह रहे हैं 'रेड फ्लैग'

विक्की जैन का गेम देख लोग उन्हें रेड फ्लैग कह रहे हैं. इंस्टाग्राम पर बहुत सारी ऐसी रिल्स वायरल हो रही हैं, जिनमें बिग बॉस के घर के बाहर और अंदर का बिफोर एंड आफ्टर दिखाया गया है. लोगों का कहना है कि रिल्स में दोनों अपने बोंड को जैसा दिखता है, वास्तव में उसका कपल से कोई लेना देना नहीं हैं. 

Read More
{}{}