trendingNow12279470
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'ये देश तेरे बाप का है...', ट्रोल्स पर भड़के अली गोनी ने कही ये बात, लोकसभा चुनाव के नतीजों पर किया था ट्वीट

Aly Goni Trolls: टीवी एक्टर अली गोनी ने ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है और जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल एक्टर ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पोस्ट किया था और उनके पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने भद्दे कमेंट किए.

अली गोनी
Stop
Varsha|Updated: Jun 04, 2024, 05:55 PM IST

टीवी एक्टर अली गोनी का ट्रोलर्स पर गुस्सा फूट है. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट को लेकर ट्वीट किया था. इसके बाद कुछ ट्रोल्स उन्हें लेकर भद्दे कमेंट्स करने लगे. इन सभी ट्रोलर्स को अली गोनी ने जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि ये देश किसी के बाप का नहीं हैं. वह अपनी बात अपने तरीके से रख सकते हैं.

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर अली गोनी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'बहुत ही टफ फाइट है. दोनों बड़ी पार्टियां 200 के करीब है. कोई भी जीते बस हमारे देश का भला हो. जय हिंद.' इसी ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए. इसी बात पर वह भड़क उठे और कसकर सुना डाला.

भड़के अली गोनी
एक ट्रोल ने अली गोनी के पोस्ट पर लिखा, 'लेकिन तू इतना खुश क्यो हो रहा है.' इसके बाद अली गोनी ने रिप्लाई किया, 'क्यों ये देश तेरे बाप का है. क्या सिर्फ तू ही खुश हो सकता है. फेसलेस भाई या बहन, जो भी है तू.'

एक्ट्रेसेज ने मारी बाजी
मालूम हो, लोकसभा चुनाव 2024 की 543 सीट के नतीजे आ गए हैं. एक बार फिर एनडीए ने बहुमत हासिल किया है. इस चुनाव में कंगना रनौत से लेकर हेमा मालिनी जैसी एक्ट्रेसेज ने भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की है. वहीं पवन सिंह और निरहुआ शुरुआती रुझान में पीछे चल रहे हैं.

जानें बॉलीवुड-भोजपुरी सितारों का हाल, पवन सिंह और अरुण गोविल पीछे तो इन हीरोइनों ने मारी बाजी

अली गोनी का करियर
अली गोनी के करियर की बात करें तो उन्होंने करियर साल 2012 में एमटीवी स्पिट्सविला 5 में शुरू किया था. इसके बाद उनका एक्टिंग डेब्यू एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें से हुआ. जहां वह रूमी भल्ला के रोल में दिखे थे. इसके बाद उन्होंने कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां, बहू हमारी रजिनीकांत से लेकर ढाई किलो प्रेम जैसे शोज में काम किया.

Read More
{}{}