Hindi News >>टीवी
Advertisement

बिग बॉस में शादी और दो बार तलाक के बाद फिर धड़का एक्टर का दिल, इस हसीना को कर रहा डेट

Ali Merchant दो बार तलाक लेने के बाद उन्हें अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि वो एक मॉडल को एक साल से ज्यादा वक्त से डेट कर रहे हैं.

अली मर्चेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 08, 2023, 10:12 PM IST

Ali Merchant Engaged: मशहूर टीवी एक्टर अली मर्चेंट (Ali Merchant) लाइमलाइट में है. अली मर्चेंट दो बार तलाक ले चुके हैं और तीसरी बार फिर से शादी करने को तैयार हैं. एक्टर को एक बार फिर से प्यार हो गया है. अली ने लॉग टाइम मॉडल और गर्लफ्रेंड अंदलीब के साथ रिलेशनशिप में है. इस बात का ऐलान एक्टर ने खुलकर किया.

इंटरव्यू में किया खुलासा
अली मर्चेंट ने इस बात का जिक्र ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया. अली ने कहा- 'मेरी मुलाकात हैदराबाद में हुई थी. मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें दिल दे बैठूंगा. वो एक मजबूत महिला और काफी ज्यादा पॉजिटिव रहती हैं कि मैं उन पर दिल हार बैठा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

 

कब करेंगे शादी?
अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए अली ने कहा- 'हमारे रिश्ते को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. एक दूसरे की कंपनी में काफी खुश हैं लेकिन शादी के बारे में अभी कुछ प्लान नहीं किया है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@andleeb_zaidi)

 

तीसरी बार करेंगे शादी?
अली मर्चेंट ने सबसे पहले 2011 में 'बिग बॉस' हाउस के अंदर टीवी एक्ट्रेस सारा से शादी की थी.लेकिन कुछ महीने बाद ही दोनों अलग हो गए. इसके बाद साल 2016 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल अमन मर्चेंट से शादी की. लेकिन उनकी दूसरी शादी भी नहीं चली और 2021 में तलाक हो गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो अली मर्चेंट कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इसमें 'घर एक सपना', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बिग बॉस 4','लॉकअप' और 'नच बलिए' शामिल हैं. आपको बता दें, अपनी एक्टिंग से ज्यादा अली अपनी निजी लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट करके फैंस से जुड़े रहते हैं.

                                 

 

{}{}