trendingNow11381577
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Raju shrivastav के बाद फैंस को लगा एक और झटका, इस कॉमेडियन का हुआ निधन, Sunil Pal ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Parag Kansara death: हाल ही में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju shrivastav) का निधन हुआ है. अब लोगों के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. टीवी के हिट कॉमेडी रिएलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' (Great Indian Laughter Challenge) के पराग कनसारा (Parag Kansara) का निधन हो गया है.   

raju shrivastva
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 05, 2022, 05:12 PM IST

Comedian Parag Kansara Died: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju shrivastav) के निधन के बाद फैंस के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. हाल ही में एक और कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आपको बता दें कि पॉपुलर रिएलिटी कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज' (Great Indian Laughter Challenge) के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले पराग कनसारा (Parag Kansara) का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उनके दोस्त और मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. 

इमोशनल हुए सुनील पाल

कॉमेडियन पराग कनसारा के निधन पर सुनील पाल ने दुख व्यक्त किया है. सुनील पाल ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके हुए इमोशनल होकर कहा- 'नमस्कार दोस्तों, एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है. कॉमेडी की दुनिया से लाफ्ट चैलेंज के हमारे साथी पराग कनसारा जी इस दुनिया में अब नहीं रहे. वो हमें हर बात को उल्टा सोचो कहकर हंसा देते थे. अब पराग भैया इस दुनिया में नहीं रहे. नहीं पता कि हमारी कॉमेडी की दुनिया को किसकी नजर लगी है. कुछ दिनों पहले ही हमने राजू भाई को खोया था. हम एक के बाद एक अपने कॉमेडी के पिल्लर को खो रहे हैं'. देखें ये वायरल वीडियो

 

इस शो में नजर आए थे पराग

 

पराग कनसारा गुजरात के वडोदरा में रहने थे. उन्हें कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' (Great Indian Laughter Challenge) से पहचान मिली जहां वो बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. वो इस शो के पहले सीजन में नजर आए थे. भले ही शो में पराग विनर नहीं बने लेकिन लोगों ने उनकी कॉमेडी को खूब पसंद किया. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के अलावा पराग कॉमेडी का किंग कौन (Comedy Ka King Kaun) जैसे शोज में भी दिखाई दिए. हालांकि, पराग काफी सालों से किसी शो में नजर नहीं आए थे. इसके अलावा ट्रैफिक नियम तोड़ने की वजह से पराग को साल 2011 में जेल भी जाना पड़ा था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}