trendingNow12368336
Hindi News >>टीवी
Advertisement

हिना खान के बाद कई बीमारियों का शिकार हुईं ये हसीना, 20 साल की उम्र से झेल रही दर्द

सोशल मीडिया पर एक हसीना ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. ये हसीना 20 साल की उम्र से कई बीमारियों से जूझ रही हैं लेकिन अब खुलासा किया है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और किन बीमारियों से पीड़ित हैं.

कौन हैं ये हसीना?
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 04, 2024, 11:01 PM IST

Suffering With Many Diseases: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान (Hina Khan) के बाद एक और बिग बॉस फेम हसीना ने अपनी बीमारी का खुलासा किया है. ये हसीना बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं और बिग बॉस में अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए आपको बताते हैं ये हसीना कौन हैं और इन्हें क्या बीमारी हो गई है.

कौन हैं ये हसीना?
ये हसीना कोई और नहीं नेहा भसीन (Neha Bhasin) हैं. नेहा बॉलीवुड में कई गाने गा चुकी हैं. जिसमें 'जग घूमेया', 'धुनकी' और 'स्वैग से स्वागत' शामिल है. इन गानों से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद नेहा 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' में नजर आई थीं. इस शो में नेहा की प्रतीक सहजपाल संग दोस्ती काफी चर्चा में रही थीं. यहां तक कि वो अपने रिवीलिंग कपड़ों की वजह से भी सुर्खियों में रहीं.

जिस घर पर BMC ने चलाया था हथौड़ा, क्या उसी घर को 40 करोड़ में बेच रहीं कंगना रनौत? जानिए सच

VIDEO: उदास चेहरा...सूजी आंखें और बेशुमार गम...मां की मौत के बाद पहली बार दिखीं फराह खान; देखकर छलक पड़ेंगे आंसू

 

क्या है बीमारी?
नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो प्रीमेस्ट्रुअल डिसऑर्डर यानी की पीएमडीडी से और ऑब्सेसिव कंपल्सिव पर्सनालिटी डिसऑर्डर से पीड़ित हैं. इस बीमारी का खुलासा करते हुए नेहा ने लिखा- 'मैं बहुत कुछ कहना चाहती हूं. लेकिन मैं कहां से शुरू करूं कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. मैं खुद को कैसे मजबूत करूं. कई साल तक मुझे शक था कि कुछ तो गड़बड़ है. आखिरकार डायग्नोसिस हुआ है.'

 

 

 

20 साल की उम्र से झेल रहीं दर्द
नेहा ने बताया कि कागज पर तो 2 साल से लेकिन वैसे 20 साल की थी तब से मानसिक और हार्मोनल बीमारियों का का सामना कर रही हूं. फिलहाल इन पर काबू पाने के लिए थेरेपी ले रही हूं और योगा कर रही हूं.स्ट्रेस को मैनेज करने के लिए ज्यादा काम नहीं कर रहीं, अपनों से मिल रही और फोन का इस्तेमाल कम कर रही हैं. नेहा फाइब्रोमायल्जिया का भी शिकार हैं जिस वजह से उन्हें शरीर में दर्द रहता है. इन बीमारियों की वजह से नेहा थकान, शरीर में दर्द, इमोशनल पेन, एंग्जाइटी और डिप्रेशन जैसी चीजों से जूझ रही हैं.

Read More
{}{}