trendingNow11235490
Hindi News >>टीवी
Advertisement

दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब इस कलाकार ने भी छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Raj Anandkat Leaves Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहे राज अनादकट ने अब फाइनली शो को अलविदा कह दिया है. अब तक जिस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं अब उस पर राज अनादकट ने अप्रत्यक्ष रूप से खुद ही मुहर लगा दी है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 27, 2022, 11:55 PM IST

Raj Anandkat Quits TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 14 साल पूरे होने ही वाले हैं. इन 14 सालों में जहां इस शो ने कामयाबी के नए झंडे गाड़े हैं तो वहीं कई कलाकारों के शो छोड़ने की वजह से इसकी लोकप्रियता पर थोड़ा ही सही लेकिन असर जरूर पड़ा है. अब तक अटकलें ही लगाई जा रही कि टप्पू यानि राज अनादकट (Raj Anadkat) भी इस शो से विदाई लेने वाले हैं लेकिन अब ये लगभग कन्फर्म ही हो गया है.

दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब टप्पू ने छोड़ा शो

काफी समय से टप्पू का किरदार शो में नहीं दिखाई दे रहा है. शो में इसका कारण टप्पू का पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर जाना बताया जा रहा है. लेकिन असल में खबर थी कि वो अब शो को अलविदा कह चुके हैं अभी तक इस पर केवल बातें ही हो रही लेकिन अब खबर आई है कि राज अनादकट बॉलीवुड के लिए राह पकड़ चुके हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी. रणवीर सिंह के साथ वो बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं फिलहाल उस प्रोजेक्ट में के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

इसी के साथ ये साफ हो गया है कि दयाबेन, मेहता साहब के बाद अब टप्पू भी शो से अलग हो गए हैं और जल्द ही उन्हें सब बड़े पर्दे पर देखेंगे बड़े-बड़े स्टार्स के साथ.

कई कलाकार छोड़ चुके हैं शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अपने अनूठे किरदारों और जबरदस्त कलाकारों की वजह से हर किसी का फेवरेट बना हुआ है. लेकिन पिछले कई सालों में कई कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं. इनमें से कुछ किरदारों में नए चेहरे नजर आ रहे हैं तो कुछ की वापसी अब तक नहीं हुई है. इनमें दयाबेन, मेहता साहब, बावरी, नट्टू काका जैसे किरदार शामिल हैं.  

यह भी पढ़ेंः Bharti Singh के लाडले का निक नेम ही नहीं बल्कि असली नाम भी है गजब! जानकर आप भी करेंगे तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Read More
{}{}