trendingNow11258932
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Good News: तो क्या आलिया भट्ट के बाद ये एक्ट्रेस भी हैं प्रेग्नेंट? छिपा रही बेबी बंप; राखी सावंत के बयान से मिला हिंट

आलिया भट्ट के बाद एक और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ा है. खास बात है कि ये एक्ट्रेस इन दिनों लगातार ढीले कपड़ों में स्पॉट हो रही हैं. वहीं अब इस एक्ट्रेस को लेकर राखी सावंत ने ऐसी बात कह दी कि अब उनका बयान चर्चा में बना हुआ है.

आलिया, अंकिता लोखंडे और राखी सावंत
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 15, 2022, 06:03 PM IST

Good News: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद जहां एक ओर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार चर्चा में हैं तो वहीं एक और एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हैं. हाल ही में अंकिता और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी को 6 महीने हुए हैं. इस बीच एक्ट्रेस इतने ज्यादा ढीले ढाले कपड़ों में नजर आईं कि प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगीं. इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया. 

राखी सांवत ने दिया हिंट

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अंकिता लोखंडे को लेकर ऐसी बात कह दी कि अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरों को और जोर मिला. हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी खबर के अनुसार राखी सावंत से जब पैपराजी ने पूछा कि क्या अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही वो गुड न्यूज दें. आखिर क्यों नहीं, अंकिता को भी सभी खुशियां मिलनी चाहिए वो डिजर्व करती हैं.' 

 

 

 

 

अंकिता ने नहीं किया कंफर्म

राखी सावंत के इस बयान के बाद अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरों को और जोर मिला है. हालांकि प्रेग्नेंसी को लेकर ना तो अंकिता लोखंडे और ना ही विक्की जैन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है. 

 

 

6 महीने पहले ही शादी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों सितारों ने धूमधाम से मुंबई में शाही शादी की थी. हाल ही में इन दोनों ने अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर एक साथ केक काटा और सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'शादी के 6 महीने मुबारक को बेबी. परिवार का शुक्रिया इसे इतना स्पेशल बनाने के लिए. आप सभी को प्यार...भाभी को खास तौर पर स्पेशल थैंक्यू.. इस पल को यादगार बनाने के लिए. मैं सभी को अभी से मिस करी हूं. जल्दी आना वापस..आप सभी को ढेर सारा प्यार..रिया विवान चाची आपको मिस कर रही हैं.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Read More
{}{}