trendingNow11492599
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Actress Live In Relation: पति को छोड़ जब 'भाई' के साथ लिव-इन में रहने लगी ये एक्ट्रेस, कहा- 'जिसने कन्यादान किया उसी के साथ...'

Nisha Rawal Live In Relationship: टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) का रिश्ता इस साल विवादों में रहा. दोनों अलग हो चुके हैं. वहीं, कुछ समय पहले करण मेहरा ने एक इंटरव्यू में निशा पर कई गंभीर आरोप लगाए. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि निशा अपने राखी भाई के साथ ही लिव इन में रह रही हैं.   

nisha
Stop
Preeti Pal|Updated: Dec 19, 2022, 05:30 PM IST

Karan Mehra On Nisha Rawal Live In Relationship: आपको टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नौतिक' का किरदार तो याद ही होगा, जिन्होंने अपने मासूम चेहरे से घर-घर में पहचान बनाई थी. इस किरदार को निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) की पर्सनल लाइफ पूरे साल विवादों में रही. उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) अब अलग हो चुके हैं. लेकिन दोनों का अलग होने किसी बुरे सपने जैसा था. निशा और करण दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए. वहीं, एक इंटरव्यू में तो करण ने पत्नी पर अवैध संबंधों के बारे में भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए. 

राखी भाई संग एक्सट्रामैरिटल अफेयर

करण मेहरा ने पुराने इंटरव्यू में इमोशनल होते हुए कहा था कि निशा उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं. इतना ही नहीं वो किसी दूसरे आदमी के साथ उनके ही घर पर रह रही हैं. करण ने बताया कि निशा के उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है. एक्टर ने खुलासा किया कि पहले निशा रोहित साथिया को अपने भाई की तरह मानती थीं और उसे राखी भी बांधती थी. लेकिन बाद में निशा ने उन्हीं के साथ नाजायज संबंध बनाए. आप भी देखें करण मेहरा का वो वीडियो जिसमें उन्होंने ये शॉकिंग खुलासे किए

 

किया था निशा का कन्यादान 

 

करण ने इसी वीडियो में ये भी बताया कि निशा के साथ जिस रोहित के संबंध हैं उन्होंने मुंहबोला भाई होने के नाते शादी में निशा का कन्यादान भी किया था. करण ने कहा था- इस बारे में मुझे पिछले साल ही पता चला. लेकिन तब मैं कुछ कहता तो लोगों को भरोसा नहीं होता. सबूत इकट्ठा करने में मुझे 14 साल लग गए. आपको बता दें कि कंगना रनौत और एकता कपूर के शो लॉकअप में निशा रावल ने भी हिस्सा लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी शो में निशा ने कुबूल किया था कि उनका शादी के बाद भी अफेयर था. आपको ये भी बता दें कि पिछले साल करण और निशा दोनों ने ही एक-दूसरे पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे. निशा ने करण पर मारपीट का भी आरोप लगाया था.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}