Hindi News >>टीवी
Advertisement

Too Bold: साल के पहले ही दिन इस हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, बाथरूम के अंदर टॉवल में..

Too Hot To Handle: सर्दी के मौसम में भी बॉलीवुड और टीवी की कई हसीनाएं इंटरनेट का पारा बढ़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन फोटो में दिख रही इस एक्ट्रेस (Actress) ने तो साल के पहले ही दिन लोगों के होश उड़ाकर रख दिए हैं.

Too Bold: साल के पहले ही दिन इस हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, बाथरूम के अंदर टॉवल में..
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 01, 2023, 02:37 PM IST

Avneet Kaur Boldest Photo: अवनीत कौर अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से भी जानी जाती हैं. ऐसे में कई लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते हैं लेकिन बहुत से लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाते हैं. इस बार तो अवनीत कौर ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया है. 

टॉवल पहनकर खींची फोटो

साल के पहले ही दिन अवनीत कौर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि इंटरनेट का तापमान काफी तेजी से बढ़ रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने केवल ब्रा और टॉवल पहना हुआ है. साथ में अवनीत (Avneet Kaur) ने कैप्शन में लिखा है, हे 2023. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

बुरी तरह से हो गईं ट्रोल

दरअसल एक्ट्रेस ने एक मिरर सेल्फी ली है और अपने फैंस को साल के पहले दिन ही खुश कर दिया है. लेकिन वहीं इस रिवीलिंग फोटो को लेकर कई लोगों ने अवनीत कौर को बुरी तरह से ट्रोल (Troll) करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, साल नया लेकिन हरकतें वही पुरानी. एक और यूजर ने तो ये तक कह दिया कि इतने पैसे कमाती हो, टॉवल की जगह अच्छे कपड़े ही खरीद लेतीं. कमेंट सेक्शन में इस तरह की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

फोटो होने लगी वायरल

आपको जानकर हैरानी होगी कि महज एक ही घंटे के अंदर इस फोटो को 3 लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. अवनीत कौर पर ये कहावत एकदम फिट बैठती है कि आप इनसे प्यार कर सकते हैं, आप इनसे नफरत कर सकते हैं लेकिन आप इन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}