trendingNow12272176
Hindi News >>टीवी
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभिषेक कुमार के पिता को लगा था बड़ा धक्का, एक्टर बोले- मुझे ऐसा कदम...

Abhishek Kumar: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनरअप रहे टीवी स्टार अभिषेक कुमार अब रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना दम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी बीच एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में खुलकर बात की. 

Abhishek Kumar
Stop
Vandana Saini|Updated: May 31, 2024, 10:17 PM IST

Abhishek Kumar On Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के पहले रनरअप रहे और शो से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले 'उदारियां' एक्टर अभिषेक कुमार एक्शन फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना दम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शो में जाने से पहले एक्टर हाल ही में कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में नजर आए. 

इस दौरान एक्टर ने अपने स्ट्रगल से लेकर करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें की. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में भी खुलकर बात की. हालांकि, अभिषेक अक्सर ही 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह के बारे में बात किया करते थे और उनको बेहद याद भी किया करते थे. पॉडकास्ट में अभिषेक ने बताया, 'जब मेरी मां बिग बॉस के घर में आईं, तो मैं पूरी तरह टूट गया था. मैंने उन्हें बताया कि ये कितना मुश्किल था'. 

सुशांत सिंह की मौत से प्रभावित हैं पिता...

एक्टर ने उस समय को याद करते हुए बताया, 'लेकिन उन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया. हालांकि, मेरे पिता काफी डरे हुए थे. अगर मैं अपना गला साफ भी कर रहा होता हूं, तो भी वे चिंतित हो जाते हैं और मुझे देखने के लिए मुंबई भाग जाते हैं. इसका कारण ये है कि वे सुशांत सर के निधन से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्हें लगता है कि मैं बड़ा हो रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए'. इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुशांत की एक फोटो भी शेयर की थी. 

घर पर झूठ बोलकर मुंबई आए थे अभिषेक कुमार, कास्टिंग काउच का हुए शिकार; खूब रोई मां

अभिषेक ने किया था सुशांत सिंह को याद 

इसके साथ ही अभिषेक ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'आज फिर तेरा नाम मेरी जुबान पर आया है, भला तुझे भी कौन भूला पाया है, तुझे देखकर तो आज भी आगे बढ़ रहा हूं, तेरे सपनों को जो मैंने अपना बनाया है'. बता दें,  एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत 2020, जून में अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी समय तक जेल में रही थीं. फैंस आज भी उनको बेहद याद करते हैं. 

Read More
{}{}