trendingNow11627482
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Aashram Fame Babita: बाबा निराला संग बोल्ड सीन देने वाली बबीता ने पानी में लगाई आग, ब्लू बिकिनी पहनकर छुड़ाए फैंस के पसीने!

Tridha Choudhury ने पूल में उतरकर हॉट वीडियो रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में बबीता कैमरे के सामने ऐसा किलर पोज दे रही हैं कि उनका वीडियो देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा.

त्रिधा चौधरी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 26, 2023, 06:54 PM IST

Baba Nirala Babita: बाबा निराला (Baba Nirala) के साथ इंटीमेट सीन्स देने वाली 'आश्रम' की बबीता ने वेब सीरीज में तहलका मचा दिया था. इस वेब सीरीज में बबीता (Tridha Choudhury) और बाबा निराला ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए कि इन सीन्स को देखकर फैंस का ही पसीना छूट गया. वहीं अब बाबा निराला के साथ बोल्ड सीन्स देने वाली बबीता ने पूल में उतरकर हॉट वीडियो रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में बबीता कैमरे के सामने ऐसा किलर पोज दे रही हैं कि उनका वीडियो देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा.

बिकिनी में आईं नजर
इस वीडियो में 'आश्रम' की बबीता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) कैमरे के सामने ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में इतना कातिलाना लुक दिखाया है कि उनका लुक और बॉडी देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो उनके कमेंट बॉक्स में आग लग गई और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

लगाया हॉटनेस का तड़का

इस वीडियो में बबीता (Babita) ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर पूल में जलपरी की तरह तैरती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी पूल में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे के सामने पूल से बाहर निकलकर किलर पोज देती नजर आ रही हैं. लेकिन इतना जरूर है कि जब भी एक्ट्रेस पूल से बाहर निकल रही हैं तो उनकी अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि फैंस उनके लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं. आपको बता दें, 'आश्रम 3' वेब सीरीज काफी ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज है. इसके तीसरे सीजन के आखिरी सीन के बाद ही चौथे सीजन का ऐलान हो गया था. फैंस काफी बेसब्री से इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 
 

 

Read More
{}{}