trendingNow11227490
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

जब Sapna Choudhary की हुबहू Rakhi Sawant ने लगाए देसी ठुमके, इस हरियाणवी गाने पर मचा दी थी धूम

Sapna Choudhary Dance Video: सपना हरियाणा की जानदार परफॉर्रमर हैं तो वहीं राखी सावंत का भी जवाब नहीं. बॉलीवुड में ना जेन कितने बेहतरीन गाने दे चुकीं राखी के डांस के चर्चे खूब होते हैं. लेकिन जब ये दोनों ही हसीनाएं एक स्टेज पर दिखीं तो फिर कमाल ही हो गया.

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2022, 09:33 PM IST

Sapna Choudhary danced with Rakhi Sawant: सपना चौधरी के देसी ठुमकों का जवाब नहीं तो वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी बॉलीवुड की डान्सिंग क्वीन रह चुकी हैं और आज भी उनका डांस देख हर कोई दंग रह जाता है. यानि दोनों हसीनाएं अलग-अलग इंडस्ट्री में अपने-अपने फैंस का मनोरंजन खूब करतीं नजर आती हैं. लेकिन सोचिए तब क्या हो जब दोनों एक स्टेज पर नजर आए. एक ही स्टेज को शेयर करते हुए राखी सावंत ने तब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हुबहू कॉपी किया था. 

हरियाणवी गाने पर नाची थीं राखी सावंत

यूं तो राखी सावंत बॉलीवुड गानों पर ही डांस करती आई हैं. लेकिन सपना के साथ स्टेज शेयर करते हुए जब राखी सावंत ने देसी ठुमके लगाए तो देखने वाले ना सिर्फ दंग रह गए बल्कि उनके डांस पर खूब तालियां और सीटियां भी बजी थी. सपना चौधरी तो कमाल डांसर है हीं लेकिन राखी सावंत ने भी हरियाणा के पॉपुलर गाने पर डांस करते हुए उन्हें कड़ी टक्कर दी थी और उनके डांस स्टेप को हुबहू कॉपी भी किया था. यूं तो ये वीडियो काफी पुरानी है लेकिन आज भी इसे फैंस बड़े चाव से देखते हैं. स्टेज पर दोनों ने सपना के हिट सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस किया था.

बॉलीवुड स्टार्स के बीच पॉपुलर हैं सपना चौधरी

सिर्फ राखी सावंत ही नहीं हैं जिनके साथ सपना स्टेज शेयर कर चुकी हों बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच सपना काफी लोकप्रिय हैं. खासतौर से बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना हरियाणा से दिल्ली तक ही नहीं बल्कि मुंबई तक भी फेमस हो गई थीं. वो दो फिल्मों में नजर भी आई. एक फिल्म में जहां उन्होंने लीड रोल प्ले किया तो वहीं दूसरी फिल्म में वो अभय देओल के साथ एक गाने में दिखी थीं. ये गाना जबरदस्त फेमस हुआ था. बस फिर क्या सपना का जादू ऐसा छाया कि आज बॉलीवुड स्टार्स भी उनके गानों पर जमकर ठुमके लगाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Ranbir Kapoor Video: स्पेन की गलियों में ये किस हसीना को किस कर रहे हैं रणबीर कपूर, पत्नी आलिया कहीं हो ना जाएं नाराज!

 
 
 

  

Read More
{}{}