trendingNow11616886
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Oscars 2023: क्या सच में SS Rajamouli की RRR टीम को नहीं मिली थी ऑस्कर में फ्री एंट्री? लाखों में खरीदी एक सीट!

SS Rajamouli RRR: ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में आरआरआर के 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu) ने अवार्ड अपने नाम तो कर लिया लेकिन हाल ही में उठ रही कंट्रोवर्सी ने लोगों का दिमाग हिलाकर रख दिया है. ऐसी खबरें सामने आई हैं कि ऑस्कर में RRR की टीम ने ऑस्कर में शामिल होने के लिए एक सीट के बदले 20 लाख रुपए खर्चे हैं.

एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, रामचरण
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 19, 2023, 12:35 PM IST

Ram Charan and Jr NTR Oscars: 95वां ऑस्कर अवार्ड में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवार्ड जीत लिया है. 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर जीतने के बाद हाल ही में एक कंट्रोवर्सी सामने आई है कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli), राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JR NTR) को अवार्ड फंक्शन में फ्री एंट्री नहीं मिली थी. ऐसा कहा जा रहा है कि ऑस्कर में आरआरआर (RRR) की टीम ने एंट्री के लिए लाखों रुपए खर्चे हैं और यह खर्चा किसी और ने नहीं बल्कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) ने उठाया है. आइए, यहां जानते हैं इस खबर के पीछे का सच क्या है.

सिर्फ नाटु-नाटु सिंगर्स को मिली थी फ्री एंट्री!

इंग्लिश वेबसाइट इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्कर अवार्ड में सिर्फ 'नाटू-नाटू' के सिंगर एमएम कीरावानी, लिरिक्स राइटर चंद्रबोस और उनकी फैमिली को फ्री एंट्री मिली थी. इसके अलावा 'आरआरआर' की टीम से जो भी लोग शामिल हुए थे उन्होंने एक सीट के लिए लाखों का खर्चा किया था. रिपोर्ट की मानें तो एसएस राजामौली (SS Rajamouli Oscars) ने RRR के इस प्राउड मोमेंट का गवाह बनने के लिए अपने और अपनी टीम के अन्य लोगों के लिए लाखों के टिकट खरीदे थे. 

एक सीट के बदले दिए 20 लाख!

अकादमी अवार्ड्स के नियमों के अनुसार, ऑस्कर नॉमिनेटेड और उसके परिवार को ही फ्री एंट्री होती है, इसके अलावा हर सीट की कीमत ली जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में एक टिकट की कीमत 25 हजार डॉलर थी जो लगभग 20.06 लाख रुपए के बराबबर थी. इन्हीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli RRR) ने लाखों-करोड़ों का खर्चा करके ऑस्कर अवार्ड फंक्शन अटेंड किया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}