trendingNow11337136
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Sonali Phogat Last Song: आखिरी गाने मे भी खूब दिखा टशन, हरियाणा की छोरी की धाक देख फैंस की आंखें नम

Sonali Phogat Latest News: सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन टिक टॉक की दुनिया से लेकर राजनीति तक इनका नाम खूब चर्चा में रहा है और अब उनके निधन के बाद जब उनका आखिरी गाना सामने आया तो फैंस की आंखे नम हो गईं.

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 05:38 PM IST

Sonali Phogat Song Chhori ka Naam: सोनाली फोगाट का निधन 22 अगस्त को गोवा में हुआ और अब उनकी मौत एक गुत्थी बन चुकी है जो सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है. लेकिन इस बीच सोनाली का नया गाना रिलीज हो गया है जो उनका आखिरी गाना साबित हुआ. ‘छोरी का नाम’ टाइटल से रिलीज इस गाने को बार-बार सुना और देखा जा रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने में भी सोनाली का वही टशन देखने को मिल रहा है जिसके लिए वो खासतौर से जानी जाती थीं. 

मौत के बाद रिलीज हुआ गाना
इस गाने की शूटिंग कुछ समय पहले ही सोनाली फोगाट ने की थी लेकिन तब किसे मालूम था कि ये उनका आखिरी गाना साबित होगा. यूट्यूब पर रिलीज इस हरियाणवी सॉन्ग ने अब धमाल मचा दिया है इसे खूब सुना और पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने में सोनाली की धाक खूब नजर आ रही है और असल जिंदगी में भी सोनाली ऐसी ही थीं. चूंकि इस गाने की रिलीज के समय अब सोनाली इस दुनिया में नहीं लिहाजा उनका ये वीडियो सॉन्ग फैंस की आंखें भी नम कर रहा है. 

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट यूं तो पहले ही टिक टॉक स्टार बन चुकी थीं लेकिन बिग बॉस 14 में उनकी एंट्री ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया था. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था. लेकिन 22 अगस्त को उनके फैंस तब सदमे में रह गए जब सोनाली की मौत की खबर आई. मौत के वक्त सोनाली गोवा में थी. शुरुआत में कहा गया कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है लेकिन देखते ही देखते मौत की वजह पूरी तरह से बदल गई. अब इसे कथित तौर पर मर्डर बताया जा रहा है और इस दिशा में जांच करते हुए गोवा पुलिस हरियाणा पहुंची है और जांच में जुटी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Read More
{}{}