trendingNow11373850
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Sapna Choudhary Video: पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर ही रोमांटिक हो गए वीर साहू, सबके सामने ही कर दिया ये काम

Sapna Veer Romance: सपना चौधरी और वीर साहू की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. अब सोशल मीडिया पर सपना और वीर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वीर साहू सपना को देखकर स्टेज पर ही रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं.  

Sapna Choudhary Video: पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर ही रोमांटिक हो गए वीर साहू, सबके सामने ही कर दिया ये काम
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2022, 02:17 PM IST

Sapna Choudhary Veer Sahu Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हर दिन अपने अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. सपना चौधरी के स्टेज डांस वीडियो सामने आते रहते हैं जो कि उनके फैंस का काफी पसंद आते हैं. लेकिन इस बार सपना चौधरी के एक ऐसे वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति वीर साहू के साथ स्टेज पर दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वीर साहू सपना को देखकर स्टेज पर ही रोमांटिक हो गए और फिर उन्होंने जो किया उससे हर कोई तालियां और सीटियां बजाने पर मजबूर हो गया. 

वीर साहू ने सपना के लिए गाया गाना 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी और वीर साहू किसी इवेंट की स्टेर पर शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वीर साहू सपना के लिए अपनी फीलिंग गाने के लिए जरिए बयां करते दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीर सपना के लिए एक रोमांटिक अंदाज में शानदार गाना गाते नजर आ रहे हैं तो वहीं सपना की नजरें वीर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

ट्विनिंग करते दिखे

इस दौरान सपना चौधरी और वीर साहू व्हाइट फॉर्मल्स में ट्वीनिंग करते दिखाई दिए. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये सपना चौधरी का कोई लेटेस्ट वीडियो नहीं है बल्कि कुछ समय पुराना वीडियो है. हालांकि कपल की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं ऐसे में ये काफी वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी का करियर

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख 

सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}