trendingNow11336524
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Sapna Choudhary Video: 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर गांव में नाच रही थीं सपना चौधरी, लड़कों ने बीच में कर दी ऐसी हरकत; मच गया बवाल

Sapna Choudhary Dehati Dance: सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं डांस से पहले कुछ लड़को की हरकत के कारण सपना चौधरी जरा गुस्से में दिखाई दे रही थीं. वहीं इसके बाद बातचीत के बाद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस शुरू की.   

Sapna Choudhary Video: 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर गांव में नाच रही थीं सपना चौधरी, लड़कों ने बीच में कर दी ऐसी हरकत; मच गया बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2022, 03:44 PM IST

Sapna Choudhary On Choli Ke Piche Kya Hai: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी हरे सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

लड़कों से हुआ बहस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं डांस से पहले कुछ लड़को की हरकत के कारण सपना चौधरी जरा गुस्से में दिखाई दे रही थीं. वहीं इसके बाद बातचीत के बाद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस शुरू की. सपना चौधरी की ये परफॉर्मेंस इतनी ज्यादा शानदार है कि किसी की भी नजरें उनसे हटने का नाम नहीं ले रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी नीना गुप्ता के गाने चोली के पीछे पर बेहद जबरदस्त हरियाणवी स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. 

 

देहाती स्टेज से शुरू किया करियर

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरुआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं. 

14 सालों से लगातार एक्टिव

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}