trendingNow11648099
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Sapna Choudhary के घरवालों को नहीं थी खबर, ना veer Sahu के परिवार को था पता, गुपचुप दोनों ने रचाई थी शादी

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ जनवरी 2020 में गुपचुप शादी की थी जिसका पता उनके फैंस को कई महीनों के बाद चला लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना और वीर ने अपने घरवालों को भी इसकी भनक तक नहीं होने दी थी.

सपना चौधरी और वीर साहू
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 11, 2023, 09:39 PM IST

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से फेमस हैं जिन्हें हरियाणवी इंडस्ट्री में धूम मचाते हुए एक दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन उनका जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. 2020 में सपना चौधरी की जिंदगी ने हसीन मोड़ तब लिया जब उन्होंने सिंगर वीर साहू के साथ शादी की. हालांकि इसकी खबर कई महीनों के बाद लोगों को हुई थी. अक्टूबर 2020 में जब सपना चौधरी मां बनीं तब लोगों को उनकी शादी के बारे में जानकारी हुई. लेकिन सपना ने ये बात सिर्फ अपने चाहनेवालों से ही नहीं बल्कि अपने घरवालों से भी छिपाई थी. 

शादी की परिवारवालों को भी नहीं थी जानकारी
एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि शादी से एक दिन पहले ही वीर ने उन्हें और उन्होंने वीर को प्रपोज किया था और फिर तुरंत ही उन दोनों ने शादी जैसा अहम फैसला ले लिया जिसकी जानकारी ना तो सपना के परिवार को थी और ही वीर साहू की फैमिली को इसके बारे में कुछ पता था. दोनों ने गुपचुप शादी कर अपने-अपने घर पर जाकर इसकी जानकारी दे दी थी. वहीं शादी के बाद दोनों ने तय किया था कि वो एक ग्रैंड पार्टी करेंगे लेकिन उसी वक्त वीर के परिवार में किसी करीबी का निधन हो जाने से ये नहीं हो सकता.

मार्च 2020 में लगा लॉकडाउन
दोनों अपनी शादी को रिवील करते उससे पहले ही मार्च में लॉकडाउन लग गया और फिर अक्टूबर 2020 में जब सपना चौधरी मां बनीं तो लोग ये जानकर दंग रह गए क्योंकि उनकी शादी की खबर तब तक किसी को नहीं थी. वहीं सपना ने ये भी बताया कि वो हमेशा से ही सिंगर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी आवाज इतनी खास नहीं है चूंकि वीर साहू बेहद अच्छे सिंगर हैं लिहाजा वो उनकी इस खूबी को देखकर भी उन्हें दिल दे बैठी थीं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Read More
{}{}