trendingNow11437499
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Samantha-Naga Chaitanya: तलाक के बाद भी दूर ना हो सके सामंथा-नागा चैतन्य, एक साल बाद इस काम के लिए आए साथ!

Samantha-Naga Chaitanya Divorce: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में शामिल रहे हैं. अब शादी टूटने के एक साल बाद दोनों एक्टर्स एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं. 

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 12, 2022, 12:50 PM IST

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya Movies: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की हाल ही में नई फिल्म 'यशोदा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म के साथ-साथ सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अपनी ऑटो-इम्यून बीमारी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सामंथा के एक्स पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने उनकी बीमारी के बारे में पता लगने के बाद उनसे मिलने के बारे में प्लान किया था. अब वह दोनों मिले हैं या नहीं यह खबर तो सामने नहीं आई है. 

सामंथा-नागा फिर आएंगे साथ!

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने कई हिट फिल्में साउथ इंडस्ट्री को दी हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. जब नागा और सामंथा (Samantha-Naga Chaitanya Divorce) का तलाक हुआ था, तब सभी फैंस का दिल टूट गया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि तलाक के पूरे एक साल बाद सामंथा और नागा चैतन्य एक बार फिर से साथ दिखाई दे सकते हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) तलाक के बाद भी प्रोफेशनल संबंध रखते हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों एक बार फिर से कैमरा के सामने रोमांस करते दिख सकते हैं. 

नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya Movies) एक साथ फिल्म ओह बेबी, मजिली और ये माया चेसावे जैसी हिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. सामंथा जब कॉफी विद करण में पहुंची थीं, तब उन्होंने नागा के लिए अपनी फीलिंग्स को बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था- वह उनके लिए अब कुछ फील नहीं करती हैं लेकिन अगर भविष्य में साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगे.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}