trendingNow11227705
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की डेटिंग की खबरों पर आया Samantha Prabhu का रिएक्शन, बोलीं – ‘आगे बढ़ो’

Samantha Prabhu on Naga chaitanya Sobhita Dating: खबर है कि तलाक के कुछ महीने बाद ही अब नागा चैतन्या को नया प्यार मिल चुका है. वो मेड इन हेवन की एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे है. वहीं अब इन खबरों पर नागा की पूर्व पत्नी सामंथा प्रभू का रिएक्शन आया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2022, 02:47 PM IST

Samantha Prabhu Twitter: 2017 में सामंथा प्रभू (Samantha Prabhu) संग घर बसाने वाले नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) इस रिश्ते से आजाद होने के बाद अब फिर से प्यार में पड़ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो मेड इन हेवन फेम शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. जैसे ही ये खबर आई तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी. वहीं जब इन खबरों की भनक सामंथा को मिली तो उन्होंने भी इस पर रिएक्शन देते हुए कड़ी नसीहत दे डाली है. 

पूर्व पति के अफेयर को लेकर क्या बोलीं सामंथा

सामंथा प्रभू ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्या और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते को लेकर जो कुछ कहा वो हैरान करने वाला है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा – लड़की के बारे में कोई अफवाह हो तो उसे सही माना जाता है वही अफवाह अगर लड़के के बारे में हो तो कहा जाता है कि लड़की ने ही फैलाई होगी. बड़े हो जाओ, क्योंकि जिन दो लोगों की बात कर रहे हैं वो आगे बढ़ चुके हैं. आपको भी आगे बढ़ना चाहिए अपने काम पर ध्यान दें और परिवार का ख्याल रखें.

इस पोस्ट के जरिए सामंथा ने सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया है और ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. वैसे इन दिनों नागा और शोभिता के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों को एक दूसरे का साथ खूब भाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मई में शोभिता की बर्थडे पार्टी में नागा भी शामिल हुए थे. 

4 साल चली सामंथा और नागा की शादी

सामंथा और नागा की शादी 2017 में हुई थी ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग जो गोवा में हुई. इस शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. लेकिन 4 साल बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई और अक्टूबर 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. 

यह भी पढ़ेंः Koffee with karan: 7 जुलाई से होगी सांतवे सीजन की शुरुआत, जानें कब, कहां देख सकेंगे आप, ये सेलेब्स बनेंगे गेस्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

  

Read More
{}{}