trendingNow11391554
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: रवि किशन का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, एक्ट्रेस संग बारिश में किया डांस

Bhojpuri Romantic Song: कभी भोजपुरी सिनेमा की जान रहे रवि किशन का एक रोमांटिक सॉन्ग वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी गाना
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 12, 2022, 12:54 PM IST

Ravi Kishan Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी एक्टर्स की बात जब भी की जाती है तो लोग आज निरहुआ और खेसारी का नाम लेते हैं. लेकिन निरहुआ और खेसारी से पहले एक ऐसा एक्टर भी था, जिसकी पर्दे पर मौजूदगी ही फिल्म हिट होने की गारंटी थी और वो हैं रवि किशन (Ravi Kishan). हालांकि, अब वो भोजपुरी सिनेमा में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब वो हुआ करते थे तो लोग उनकी फिल्मों को  बड़े चाव से देखा करते थें. रवि किशन की कई फिल्मों को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं और उनके कुछ रोमांटिक गाने तो आज भी लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको रवि किशन का रोमांटिक सॉन्ग दिखाने वाले हैं, जिसे आप खूब इंजॉय करेंगे.

बोल्ड कंटेंट के लिए मशहूर भोजपुरी सिनेमा

बोल्डनेस और बेबाकी की बात की जाए और भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम ना आए ये हो नहीं सकता है. भोजपुरी फिल्मों के गानों में कई बोल्ड सीन्स रहते है. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई भोजपुरी गाना अपने इरॉटिक कंटेट के कारण छाया रहता है. हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) का एक गाना वायरल हुआ था. इस गाने का टाइटल 'मुआई दिहला राजा जी' (Muaai Dihala Rajaji) है. इस सॉन्ग में दोनों ही सितारों ने एक से बढ़कर एक सीन्स दिए है. 

 

 

रवि किशन का पुराना गाना हुआ वायरल

रवि किशन और दिग्गज एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक पुराना सॉन्ग वीडियो 'सइयां देखी ना ऐसी नजर से' (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है. गाने में रवि और अंजना जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. क्लिप में दोनों ही सितारे सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग वीडियो को देख फैंस का दिल जोर-जोर से धड़कने लगा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}