trendingNow11285023
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: रानी चटर्जी और खेसारी ने बेडरूम में शूट किया पूरा गाना, वायरल वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Rani Chattterjee  Khesari Lal Yadav Bhojpuri Viral Song: रानी चटर्जी ने अपने बदले लुक से सबको हैरान कर दिया है. तब की रानी और अब की रानी में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिलता है.  

Bhojpuri Song: रानी चटर्जी और खेसारी ने बेडरूम में शूट किया पूरा गाना, वायरल वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 02, 2022, 02:54 PM IST

Rani Chattterjee Viral Song: अगर आप भोजपुरी सिनेमा के फैन हैं तो रानी चटर्जी (Rani Chattterjee) को अच्छे से पहचानते होंगे. रानी चटर्जी भोजपुरी जगत का वह चेहरा हैं जो इन दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन लुक की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. रानी चटर्जी ने अपने बदले लुक से सबको हैरान कर दिया है. तब की रानी और अब की रानी में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिलता है. 

धूम मचा रहा है गाना

रानी चटर्जी आज भी कई भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में नजर आ रही हैं. लेकिन नई फिल्मों और गानों के साथ साथ इन दिनों रानी चटर्जी के पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं. और आज जो गाना सबसे ज्यादा धूम मचाता नजर आ रहा है उस गाने में रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल का मस्तमौला अंदाज

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी इस वीडियो में खूब धमाल मचाते हुए मस्तमौला अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की कमाल की केमिस्ट्री फैंस को उनके साथ कदम थिरकाने पर मजबूर कर रही है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत का वह नाम हैं जिनके आगे पीछे लाखों लड़कियां दिल हारती फिरती हैं. लेकिन खेसारी लाल यादव इस वीडियो में रानी चटर्जी के पीछे दीवाने हुए जा रहे हैं.

रानी चटर्जी का बोल्ड अवतार

रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के इस गाने का टाइटल मौका के लाभ ला पाजा में डाब ला रखा गया है. रानी चटर्जी इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अपने ताबड़तोड़ डांस मूव्स के साथ रानी चटर्जी वीडियो को बेहद खुशनुमा बना रही हैं. इस गाने को 5 साल पहले बिग स्टार भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. इस गाने को 39 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों दर्शक खेसारी और रानी पर अपने प्यार की बरसात करते हुए लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}