trendingNow11640804
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Ram Charan Wife Baby Shower: दुबई में समंदर किनारे शानदार गोदभराई, प्यार में खोए दिखे राम चरण और उपासना

Upasana Kamineni Baby Shower: राम चरण जल्द ही पिता बनने वाले हैं और इस वक्त उनके परिवार में ये बड़ी खुशी का मौका है. लिहाजा पत्नी उपासना कामिनेनी की गोदभराई दुबई में समंदर किनारे हुई जिसकी वीडियो अब इंटरनेट पर छा गई है.

Ram Charan Wife Baby Shower: दुबई में समंदर किनारे शानदार गोदभराई, प्यार में खोए दिखे राम चरण और उपासना
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 05, 2023, 10:50 PM IST

Ram Charan and Upasana Kamineni: अभिनेता राम चरण के लिए 2022 बेहद खास रहा. उनकी सुपरहिट फिल्म आरआरआर रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर रही इसके साथ ही उन्हें वो गुड न्यूज भी मिली जिसका इंतजार वो काफी समय से कर रहे थे. 2022 में ही उन्होंने रिवील किया था कि उनकी पत्नी जल्द ही मां बनने जा रही हैं और वो पिता. वहीं अब 2023 में उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की गोदभराई हुई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. गोदभराई की रस्म परिवार की मौजूदगी में दुबई में हुई है. 

शानदार रही गोदभराई की रस्म 
एक्टर राम चरण की पत्नी की रस्म अपने होमटाउन में नहीं बल्कि दुबई में समंदर किनारे बड़े ही शानदार अंदाज में हुई. खुद उपासना ने इसकी एक वीडियो शेयर कर झलक भी दिखाई है. इस वीडियो में राम चरण पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं. वही वीडियो से साफ है कि इसकी थीम व्हाइट रखी गई थी और सारी तैयारियां उपासना की बहनों ने मिलकर की. जिसके लिए एक्ट्रेस की पत्नी ने थैंक्यू भी कहा है. वहीं राम चऱण इस वीडियो उपासना संग रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं.

शादी के 10 साल बाद पिता बनने जा रहे हैं राम चरण
साल 2012 में राम चरण ने धूमधाम से उपासना संग शादी की थी. लेकिन उन्होंने माता-पिता बनने का फैसला काफी समय बाद किया है. इसकी वजह भी हाल ही में खुद दोनों ने क्लियर कर दी. उनके मुताबिक वो अब इस मूमेंट को पाकर काफी खुश हैं और इस बात पर उन्हें गर्व भी है कि ये सब उन्होंने तब किया जब वो वाकई मम्मी-पापा बनने के लिए तैयार थे. उन्होंने समाज के किसी भी दबाव को खुद पर हावी नहीं होने दिया. दोनों इस वक्त अपने करियर में काफी शानदार काम कर रहे हैं और आर्थिक रूप से पूरी तरह सिक्योर हैं. जिसे लेकर वो काफी खुश हैं और अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार भी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}